गोंडा: कोविड प्रोटोकॉल (Covid Protocol) की धज्जियां उड़ाना नेताओं को भारी पड़ता दिख रहा है। जनता के साथ-साथ नेता भी तेजी से कोरोनावायरस से संक्रमित हो रहे हैं। यह महामारी तेजी से छोटे शहरों और गांवों की तरफ भी पढ़ने लगी है। इसी क्रम में गोंडा जनपद के करनैलगंज से बीजेपी विधायक कुंवर अजय प्रताप सिंह (Kunwar Ajay Pratap Singh) की कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव (Covid Positive) आई हैं। वहीं बीजेपी विधायक की पॉजिटिव रिपोर्ट (Covid Positive) आने के बाद से लोगों में हड़कंप का माहौल बन गया है, क्योंकि चुनावी मौसम में लोगों से मेल मिलाप काफी बढ़ गया है।

हालांकि विधायक कुंवर अजय प्रताप सिंह (Kunwar Ajay Pratap Singh) का जनता से मिलना काफी कम होता है। शायद यही वजह है कि क्षेत्र की जनता इसबार उनसे काफी नाखुश नजर भी आ रही है। बता दें कि गोंडा जनपद में जिलाधिकारी और सीएमओ भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। सभी कोविड प्रोटोकाल (Covid Protocol) का पालन करते हुए सावधानी बरत रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार करनैलगंज भाजपा विधायक कुँवर अजय प्रताप सिंह उर्फ लल्ला भैया और सूचना विभाग में कार्यरत अरुण सिंह की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

इसे भी पढ़ें: स्वामी के सुर, आखिलेश यादव को लेकर कही यह बात

इस महामारी से बचाव के लिए जहाँ प्रशासन की तरफ से एक ओर वैक्सीनेशन पर जोर दिया रहा है, वहीं आमजन से सामाजिक दूरी, मास्क व सेनिटाइजर के प्रयोग के साथ ही कोविड 19 के नियमों का पालन करने की लगातार अपील की जा रही है। कोविड प्रोटोकाल (Covid Protocol) का पालन कर इस खतरनाक महामारी से बचा जा सकता है।

इसे भी पढ़ें: लावारिस बैग में मिला बम, मचा हड़कम्प

Spread the news