बरेली: बीडीए की प्रवर्तन टीम ने भाजपा नेता शेर अली जाफरी का बड़ा बाईपास पर ग्रीन बेल्ट में निर्मित  बारातघर बुलडोजर से गिरा दिया। यह बारातघर खुसरो लॉन नाम से लगभग 1200 वर्ग मी. क्षेत्रफल में बना था। शेर अली जाफरी ने अपनी खुसरो सेना बना रखी है। उसका चुनाव पूर्व भाजपा में विलय कर लिया था।

बीडीए के अनुसार अवैध निर्माणकर्ता को ग्रीन बेल्ट में निर्मित अवैध बारात घर को स्वयं हटाने के लिए कई बार नोटिस दिए गए। फिर भी अवैध निर्माण को नहीं हटाया गया। बरेली विकास प्राधिकरण द्वारा अवैध बारात घर के विरूद्ध नगर योजना एवं विकास अधिनियम-1973 की धाराओं के अन्तर्गत कार्यवाही की गई। प्राधिकरण के सहायक अभियन्ता वीपी सिंह, अनिल कुमार एवं अवर अभियन्ता, रमन अग्रवाल, सुनील कुमार गुप्ता, एसके सिंह, अजय शर्मा एवं प्रवर्तन टीम की मौजूदगी में अवैध बारात घर का ध्वस्तीकरण किया गया।

इसे भी पढ़ें: जलती चिता से शव खींचकर तन से अलग कर दिया सिर 

बीडीए वीसी की ओर से कहा गया कि बरेली विकास क्षेत्र के अन्तर्गत बिना अनुमति प्राप्त किये अनाधिकृत निर्माणों के विरुद्ध ध्वस्तीकरण की कार्यवाही आगे भी जारी रहेगी। अवैध कालोनियों या बारात घरों के विरुद्ध प्राधिकरण स्तर से किसी प्रकार की शिथिलता बरती नही जायेगी। अनाधिकृत निर्माणों को प्राथमिकता के आधार पर अभियान में सम्मिलित करते हुए ध्वस्तीकरण की कार्यवाही सुनिश्चित की जाती रहेगी।

इसे भी पढ़ें: इनामी बदमाश को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

Spread the news