Basti News: रविवार को भारतीय जनता पार्टी कार्यालय (Bharatiya Janata Party Office) पर भाजपा किसान मोर्चा (BJP Kisan Morcha) जिलाध्यक्ष दिलीप पाण्डेय की अध्यक्षता में आयोजित बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में आगामी 11 नवम्बर को पार्टी कार्यालय (Bharatiya Janata Party Office) पर आयोजित एक दिवसीय जिला प्रशिक्षण वर्ग की रूप रेखा पर विचार किया गया। क्षेत्रीय मंत्री अंजनी सिंह ‘सोनू’ ने बैठक को मुख्य अतिथि के रूप सम्बोधित करते हुये कहा कि यह प्रशिक्षण वर्ग महत्वपूर्ण है। इससे पार्टी के नीति, उद्देश्यों की जानकारी के साथ ही भाजपा किसान मोर्चा (BJP Kisan Morcha) के लक्ष्य और कर्तव्यों की भी विस्तार से जानकारी होगी।

भाजपा किसान मोर्चा (BJP Kisan Morcha) जिलाध्यक्ष दिलीप पाण्डेय ने बैठक में बताया कि 11 नवम्बर को पार्टी कार्यालय पर आयोजित एक दिवसीय जिला प्रशिक्षण वर्ग चार सत्रों में होगा, प्रथम सत्र में भाजपा के इतिहास, विकास, दूसरे सत्र में हमारा विचार परिवार, तीसरे सत्र में संगठन संरचना में हमारी भूमिका और चौथे सत्र में केन्द्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियां और किसान मोर्चा की भूमिका पर विद्वतजन प्रकाश डालेंगे।

इसे भी पढ़ें: नरेन्द्र बहादुर अध्यक्ष, उदय प्रताप पाल मंत्री बने

यह जानकारी देते हुए किसान मोर्चा (BJP Kisan Morcha) के जिला मीडिया प्रभारी अजीत शुक्ला ने बताया कि बैठक में मुख्य रूप से महामंत्री अमृत वर्मा, नागेन्द्र सिंह, जिला मंत्री प्रदीप द्विवेदी, वरूण सिंह, वशिष्ठ मुनि दूबे, आलोक पाण्डेय, संदीप पाण्डेय, गौरव त्रिपाठी, अवनीश सिंह, पवन कुमार चौधरी, पवन वर्मा, पंकज मिश्रा, सतीश कुमार पाण्डेय, कौशल गुप्ता, रामभद्र शुक्ल, दिप्तधर दूबे, रामभद्र शुक्ल के साथ ही अनेक पदाधिकारी, सदस्य उपस्थित रहे।

इसे भी पढ़ें: जब-जब धरती पर पाप बढ़ा भगवान ने जन्म लेकर मुक्त करवाया

Spread the news