Bareilly News: मुस्लिम समाज में तीन तलाक (Triple talaq) के बाद हलाला के नाम पर महिलाओं का उत्पीड़न अभी जारी है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बरेली से सामने आया है, जहां हलाला के नाम पर महिला के देवरों ने उसके साथ गैंगरेप किया है। महिला का आरोप है कि उसके पति ने उसे तीन तलाक (Triple talaq) दे दिया, फिर उसके तीन देवरों ने हलाला के नाम पर उसके साथ गैंगरेप किया। पीड़िता का आरोप है कि उसने इसकी शिकायत स्थानीय थाने पर की लेकिन पुलिस कार्रवाई की जहग टालमटोल करते रहे। थाने पर सुनवाई न होने पर वह एसएसपी कार्यालय पहुंची और इंसाफ की गुहार लगाई।

जानकारी के मुताबिक मामला यूपी के बरेली के शाही क्षेत्र थाना का है। पीड़िता के मुताबिक दो मई को उसके पति ने उसे तीन तलाक दे दिया। इसके बाद उसके तीन देवर उसके कमरे में आए और पूरे दिन बारी-बारी से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। साथ ही उसे धमकी भी दी कि अगर मामले की शिकायत पुलिस में पुलिस में करेगी, तो उसे जान से मार दिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: बहू को अकेला पाकर ससुर ने बनाया हवस का शिकार

महिला का आरोप है वह किसी तरीके से थाने पहुंची और अपने साथ हुई हैवानियत की जानकारी थानाध्यक्ष को दी। पुलिस अफसरों ने महिला की शिकायत की शिकायत की अनदेखी करते हुए कोई कार्रवाई नहीं की। इंसाफ की उम्मीद में पीड़िता करीब डेढ़ माह तक थाने का चक्कर काटती रही। लेकिन, पुलिस ने अभी तक इस मामले में प्राथमिकी तक दर्ज नहीं की गई। पीड़िता थक हार कर अब एसएसपी कार्यालय पहुंची और उसने अपनी रिपोर्ट दर्ज कराने की गुहार लगाई। पीड़िता की शिकायत का संज्ञान लेते हुए बरेली के एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने मामले की जांच कर एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं। पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों की तरफ से फोन पर उसे लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही है। वहीं बरेली के एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है कि महिला की शिकायत के आधार पर मामले की जांच कराई जा रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: स्वामी प्रसाद मौर्य के निजी सचिव पर युवती से अश्लील हरकत करने का आरोप

Spread the news