Bareilly News: बदलते परिवेश ने समाज को इतना दूषित कर दिया है कि आज गैरों के साथ-साथ अपने भी आबरू के लिए खतरा बन गया है। बाप-बेटी के साथ ससुर-बहू के रिश्ते भी कलंकित हो रहे हैं। ऐसा ही मामला बरेली जनपद के भमोरा थाना क्षेत्र से सामने आई है। यहां एक महिला ने अपने ससुर पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। महिला ने एसएसपी कार्यलय में शिकायत कर कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

पीड़िता के मुताबिक उसका ससुर उस पर लंबे समय से गलत नजर रख रहा था। 16 मई को वह खाना बनाने के बाद घरेलु कार्य कर रही थी, उसी समय उसके ससुर ने अपनी तीन पुत्रियों को पड़ोस में टीवी देखने के लिए भेज दिया। इसके बाद अपनी पत्नी को किराने की दुकान पर सिगरेट लेने भेज दिया, जबकि उसका पति खेत पर पशुओ को भगाने के लिए गया था। घर में महिला को अकेला पाकर उसके ससुर ने किसी काम से उसे अपने कमरे में बुलाया। यहां उसके पहुंचते ही पहले से ही पहले एक गुपची व धारधार हथियार लेकर बैठे ससुर ने उसे दबोच लिया। उसने जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

इसे भी पढ़ें: युवती का अपहरण कर छह दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म

पीड़िता ने काफी सोच विचार करने के बाद रात में फोन करके अपने मायके वालों को सारी बात बताई। यह सुनकर उसके मायके वाले रात में ही उसके घर आ गए और पीड़िता को लेकर भमोरा थाने गए। भमोरा पुलिस ने मामला दर्ज करने की जगह उसे थाने से भगा दिया। थाने से सुनवाई न होने पर पीड़िता एसएससी कार्यालय पहुंचकर इंसाफ की गुहार लगाई है।

इसे भी पढ़ें: नौकरी का झांसा देकर विधवा के साथ दुष्कर्म

Spread the news