Bareilly News: पुलिस की आम आदमी के साथ तरफ से दुर्व्यवहार आम बात सी हो गई है। वहीं कुछ पुलिस वाले वर्दी के नशे में इतना चूर हैं कि वह अपने जूनियरों से भी अभद्र व्यवहार करने में कोई संकोच नहीं करते। इसी तरह का मामला बरेली जनपद से सामने आया है, जिसका ऑडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। कहां है तू, तेरा दिमाग खराब हो गया है। अभी तो तेरा हल्का बदला है। एक रिपोर्ट में तेरा जिला बदलवा दूंगा। इंस्पेक्टर बिथरी अश्वनी कुमार सिंह का थाने के सिपाही के साथ अमर्यादित बातचीत का आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरोगा के साथ ड्यूटी पर था सिपाही

वायरल आडियो रिकॉर्डिंग में दूसरा सिपाही गुलफाम से कह रहा है कि सर बात करेंगे। इंस्पेक्टर के पूछने पर सिपाही जय हिंद करते हुए कह रहा है कि वह मनपुरिया गया था। दरोगा जी साथ लेकर गए थे। दरोगा जी चौकी की तरफ चले गए। वह कुआटांडा की तरफ आ रहा है। इंस्पेक्टर ने कहा कि जब उन्होंने मैसेज डाल रखा है कि कप्तान साहब का आदेश है। सात बजे से चेकिंग होगी तो तुम बाइक से क्यों गए।

इसे भी पढ़ें: युवती का अपहरण कर छह दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म

सिपाही को साथ ले जाने वाले दरोगा पर अमर्यादित टिप्पणी

वायरल आडियो में सिपाही कह रहा है कि साहब दरोगा जी ने बुलाया था। वह नरियावल से साथ लेकर गए थे। इंस्पेक्टर ने दरोगा के बारे में पूछा तो सिपाही ने दरोगा का नाम बताया। नाम सुनने के बाद इंस्पेक्टर ने दरोगा को लेकर भी अमर्यादित टिप्पणी की। साथ ही सिपाही को धमकी दी कि अभी तो हल्का बदला है एक ही रिपोर्ट पर जिला बदलवा दूंगा।

दो सिपाही जाने हैं तुझे औरैया भिजवाता हूं

वायरल आडियो में सिपाही से इंस्पेक्टर कह रहे है कि अगले माह दो नाम जो औरेया जाने है। उसी में तेरा नाम शामिल करवा दूंगा। वायरल आडियो में सिपाही के लिए कहा जा रहा है कि तेरा दिमाग ज्यादा खराब हो गया है। उड़ना शुरू कर देता है। यह आडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़ें: अब किसी भी जनपद में कराया जा सकेगा वाहनों का फिटनेस टेस्ट

Spread the news