Bareilly News: योगी सरकार के महिला सुरक्षा के तमाम दावों के बीच दरिंगी की घटनाएं कम नहीं हो रही हैं। बरेली से ऐसी ही हैवानियत की घटना सामने आई है, वहीं बरेली पुलिस दुष्कर्म के मामले में कार्रवाई न करके सरकार की महिला सुरक्षा की मंशा पर पानी फेर रहा है। यहां कुछ लोगों ने एक छात्रा को बाजार से नए कपड़े दिलाने के बहाने होटल में ले जाकर छह दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस में युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद अपराधी युवती को उसके घर के पास छोड़कर फरार हो गए। आरोप है कि दरिंदों ने युवती को मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। वहीं शिकायत करने के बावजूद बारादरी थाना पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। पीड़िता ने इस मामले में एसएसपी से शिकायत की, जिसके बाद बारादरी थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। हालांकि आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

जानकारी के मुताबिक बारादरी थाना क्षेत्र की निवासी एक किशोरी 7 मई को बाजार में कपड़े खरीदने गई थी। यहां उसकी मुलाकात एक महिला से हुई। महिला ने उसे अच्छा कपड़ा दिलाने के बहाने चार युवकों के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया। इसके बाद स्टेशन रोड के पास एक होटल में ले जाकर उसके साथ 6 दिन तक सामूहिक दुष्कर्म किया। इस बीच युवती के परिजनों ने किशोरी की गुमशुदगी दर्ज कराई। इसके बाद आरोपियों ने 13 मई को किशोरी को उसके घर के पास छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता के परिजनों ने पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप एसएसपी से शिकायत की।

इसे भी पढ़ें: नौकरी दिलाने का झांसा देकर विधवा के साथ दुष्कर्म

एसएससी प्रभारी प्रभाकर चौधरी के आदेश पर थाना बारादरी में पुलिस ने साहिल, सबा, रियाज अहमद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी। पुलिस के मुताबिक मामला संदिग्ध है, जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

इसे भी पढ़ें: दरोगा और सेक्स वर्कर संचालिका का चैट वायरल

Spread the news