Kanpur: उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) अपने काम से तारीफ कम पर कारनामों से बदनामी खूब कमा रही है। वहीं जब कानुपर पुलिस (Kanpur Police) का नाम आ जाए तो समझा जा सकता है कि कोई बड़ा कारनामा होगा। विकास दुबे मामले से अपनी किरकिरी करा चुका कानपुर पुलिस महकमा, इन दिनों एक दरोगा के कारनामों को लेकर चर्चा में है। कानपुर कमिश्नरेट में तैनात दरोगा गौरव और सेक्स वर्कर संचालिका प्रिया के बीच हुआ वाट्सएप चैट सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस चैट में दरोगा सेक्स वर्कर संचालिका से खुद के लिए स्पेशल उपलब्ध कराने की बात कही जा रही है। स्क्रीनशॉट के मुताबिक दरोगा गौरव (Inspector Gaurav) को सेक्स रैकेट में स्पेशल सर्विस उपलब्ध कराई जाती है। वहीं चैट वायरल होने के बाद कानपुर पुलिस के कारनामों की चर्चा शुरू हो गई है। लोगों में चर्चा है कि कानपुर पुलिस (Kanpur Police) को जिस्म की कमाई में भी हिस्सा चाहिए।

Kanpur

चर्चा है कि दरोगा के संरक्षण में थाना जाजमऊ और चकेरी में 4 जगहों पर सेक्स रैकेट चल रहे हैं। इसके लिए दरोगा को महीना देने के साथ-साथ नई-नई लड़कियां उपलब्ध कराई जाती है। बता दें कि कानपुर जनपद के थाना जाजमऊ में तैनात दरोगा गौरव और सेक्स वर्कर संचालिका प्रिया के बीच के वाट्सएप पर हुई चैट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। चैट में दरोगा गौरव सेक्स वर्कर संचालिका से सेक्स वर्कर की मांग कर रह रहा है। इसमें दरोगा कह रहा है कि पत्नी घर चली गयी है, सेक्स वर्कर को कमरे पर भेज दो और जब तक पत्नी नहीं लौटती रोज आऊंगा।

Kanpur

इसे भी पढ़ें: बेटी के लिए इंसाफ मांगने पहुंची मां से इंस्पेक्टर ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

जाजमऊ दरोगा गौरव और सेक्स वर्कर संचालिका प्रिया के बीच बातचीत का यह स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वहीं कानपुर पुलिस इस मामले में चुप्पी साध बैठी है। इस मामले में पुलिस का कोई आधिकारिक कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। इससे यह समझा जा सकता है कि जिस्म की कमाई केवल दलाल ही नहीं खाते, बल्कि पुलिस महकमे के उच्चाधिकारियों तक का हिस्सा बंधा हुआ है। वहीं चर्चा यह भी है कि अगर मामले की जांच हुई तो कई अधिकारी और जनप्रतिनिधि बेनकाब हो जाएंगे। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि सेक्स रैकेट चलवाने वाले दरोगा पर कार्रवाई होती है या फिर वर्दी के रसूख में यह अपराध भी दब जाएगा। फिलहाल चैट वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग कानपुर पुलिस की जमकर मजे ले रहे हैं। लोगों में यह चर्चा आम हो चुकी है कि हर अपराध के जद में पुलिस का नाम जरूर आ ही जाता है।

इसे भी पढ़ें: महिला ने दरोगा पर की चप्पलों की बरसात

Spread the news