कन्नौज: उत्तर प्रदेश पुलिस (UPPolice) की छवि लगातार धूमिल होती जा रही है। इसे कोई और नहीं बल्कि महकमे के लोग गंदा करने में जुटे हुए हैं। हाल के दिनों पर उत्तर प्रदेश पुलिस पर दुष्कर्म के आरोपों की बाढ़ सी आ गई है। रोजना किसी न किसी सिपाही (UPPolice) पर दुष्कर्म के आरोप लग रहे हैं। बरेली, गोरखपुर के बाद अब कन्नौज में तैनात एक इंस्पेक्टर (Inspector Anoop Maurya) पर पीड़िता की मां से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है।

बेटी के मुकदमे में पैरवी करने गई उसकी मां के साथ कन्नौज सदर कोतवाली हाजी शरीफ पुलिस (UPPolice) चौकी में तैनात इस्पेक्टर अनूप मौर्य (Inspector Anoop Maurya) ने अपने सरकारी आवास में ले जाकर अपनी हवस का शिकार बनाया है। मामला सामने आने के बाद इंस्पेक्टर (Inspector Anoop Maurya) को सस्पेंड करते हुए उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

बेटी के लिए मांगने गई थी इंसाफ

जानकारी के मुताबिक मामला सदर कोतवाली के हाजी शरीफ पुलिस (UPPolice) चौकी का है। पीड़ित महिला का आरोप है कि उसकी बेटी को भगा ले जाने का मामला कोतवाली में दर्ज है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई न होने पर उसने 26 अगस्त को एसपी को प्रार्थना पत्र देकर इंसाफ की गुहार लगाई थी।

इसे भी पढ़ें: एकतरफा प्यार में शाहरुख ने अंकिता को जिंदा जलाया

जबरन किया दुष्कर्म

इसी मामले में हाजी शरीफ पुलिस चौकी प्रभारी अनूप मौर्य (Inspector Anoop Maurya) ने 27 अगस्त को उसे पुलिस चौकी पर बुलाया था। इसके बाद उसने महिला को अगले दिन 28 अगस्त को पुलिस लाइन स्थित अपने आवास पर बुलाया। वहां पहुंचने पर उसने पहले छेड़छाड़ की। महिला ने जब इसका विरोध किया तो धमकाते हुए उसने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया।

इंस्पेक्टर के खिलाफ होगी विभागीय कार्रवाई

इंस्पेक्टर के चंगुल से छूटने के बाद महिला की इसकी शिकायत की। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल की। पूछताछ और जांच के आधार पर पुलिस ने आरोपी इंस्पेक्टर अनूप मौर्य के खिलाफ सदर कोतवाली में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। जिसे सोमवार को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। इस संदर्भ में एसपी कुंवर अनुपम सिंह का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर निलंबित कर दिया गया है। साथ ही उसके खिलाफ विभागीय जांच के भी आदेश दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर पांच साल से दुष्कर्म कर रहा दरोगा

इसे भी पढ़ें: तो इस तरह बदमाश पकड़ती है पैकोलिया पुलिस

Spread the news