Bareilly News: बरेली जनपद के इज्जत नगर थाना क्षेत्र से युवती के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। यहां टंकी की मरम्मत करने आए एक मिस्त्री पर हिंदू युवती के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। मिस्त्री के मुस्लिम धर्म के होने के बाद मामला काफी गर्म हो गया है। जैसे ही गांव के लोगों को मामले की जानकारी हुई वह मौके पर पहुंच कर आरोपी युवक को पकड़ लिया। इसके बाद मौके पर पहुंचे हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। बताया जा रहा है आरोपी गांव में लगी टंकी की मरम्मत करने आया था। इस दौरान एक उसने एक हिंदू युवती को अकेला पाकर उसके साथ दरिंदगी की। युवती ने इसकी जानकारी जैसे ही घरवालों को दी, गांव के लोग इकट्ठा हो गए और आरोपी को मौके से धर दबोचा। वहीं जानकारी होने पर हिंदू संगठन के कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए और इसकी सूचना इज्जत नगर थाना पुलिस को दी।

इसे भी पढ़ें: चचेरी बहन से छेड़खानी का विरोध करने पर छात्र की पीट-पीटकर हत्या

इस बारे में जानकारी देते हुए एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। वहीं घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। हर किसी की जुबान पर अपने-अपने किस्से हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें: Waqf Board से 123 संपत्तियां वापस लेगी सरकार

Spread the news