Prayagraj News: राज्य सभा सांसद व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने पत्रकार वार्ता के दौरान भाजपा पर महंगाई, कानून व्यवस्था समेत अन्य मुद्दों पर तंज किया। बुधवार को सिविल लाइन्स एलगिन रोड स्थित आवास पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान प्रमोद तिवारी ने कहा की खीरी में हुई घटना ने प्रदेश की ध्वस्थ कानून व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी। कहा की अपराधियों पर अविलंब कठोर कार्यवाही हो। वहीं इस प्रकरण को धार्मिक रंग देने वाले कथित नेताओं के विरुद्ध भी कानूनी कार्यवाही हो।

प्रमोद तिवारी ने कहा कि इंडिया गठबंधन के काम की गिनती ने एनडीए का गणित बिगाड़ दिया है, भाजपा की “इंडिया हराओ सनक” पर “पब्लिक का इंडिया जिताओ” संकल्प भारी है। वहीं हापुड़ में हुए अधिवक्ताओं पर लाठी चार्ज पर योगी सरकार को घेरने का प्रयास किया। प्रमोद तिवारी ने कहा की सरकार अपनी नाकामी छुपाने के लिए लाठी और बुल्डोजर के सहारे लोगों को डरा और धमका रही है। सांसद प्रमोद तिवारी ने मामले की जांच हाई कोर्ट के पूर्व न्यायधीशों से कराने की मांग की। वहीं प्रमोद तिवारी ने अरुणाचल प्रदेश में चीनी सैनिकों द्वारा घुसपैठ करने का आरोप लगाते हुए केन्द्र सरकार को जिम्मेदार ठराया।

इसे भी पढ़ें: टंकी की मरम्मत करने आए मिस्त्री ने युवती से किया दुष्कर्म

गैस सिलेंडर के दाम कम करने के मुद्दे पर पत्रकारों के सवाल पूछे जाने पर प्रमोद तिवारी ने कहा की एनडीए अब एनपीए (नॉन परफार्मिंग एसेट) हो गया तो “बदनाम विरासत, बौखलाई सियासत” नए चोले में पुराना खेला करने निकल पड़ी है। इस दौरान पूर्व विधयाक विजय प्रकाश, पूर्व न्यायमूर्ति सभाजीत यादव, सुरेश यादव, अरुण तिवारी, किशोर वार्ष्णेय, हरिकेश त्रिपाठी, मुकुंद तिवारी, संजय तिवारी, हसीब अहमद, उज्वल शुक्ला, अनिल पाण्डेय, गौरव पाण्डेय, मनोज पासी, जितेश मिश्रा, मनोज पटेल समेत आदि लोग मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें: कन्या सुमंगला के लाभार्थियों को मिलेंगे 25 हजार

Spread the news