Bareilly News: नगर निकाय चुनाव के दौरान तमंचा व धारदार हथियार से हमला करने के आरोप में बहेड़ी के पूर्व चेयरमैन के पति ने सपा के प्रदेश महासचिव एवं विधायक अताउर रहमान समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। यह मुकदमा घर में घुसकर हमला करने व जान से मारने की धमकी और षड्यंत्र रचने के आरोप में लिखा गया है। इस मामले में नसीम अहमद का आरोप है कि उनकी पत्नी फौजुल अजीम के निकाय चुनाव के दौरान करीब 3 महीने पहले सकलैननगर निवासी शहजाद व तारिक तमंचे पर धारदार हथियार लेकर जान से मारने की नीयत से उनके घर में घुस आए थे। उसे समय वह वोट मांगने गए थे। उनके समर्थकों ने सहजाद को पकड़ लिया। लेकिन तारिक भाग गया।

नसीम अहमद ने कहा कि जब उनके लोगों ने सहजाद से पूछा, तो उसने विधायक अताउर रहमान व निकाय चुनाव प्रत्याशी अंजुम रशीद का नाम लिया। इन लोगों ने खुलासा किया कि उनकी हत्या के लिए इमरान अकेला से पैसे दिलवाएं थे। उनके कहने पर ही वे लोग वारदात को अंजाम देने आए थे। लेकिन उसे पकड़ लिया और कुछ लोगों ने उनकी बात का वीडियो बना लिया। जब लोगों ने उन्हें वीडियो दिखाया तो पता चला कि सपा विधायक व नेता चुनाव प्रत्याशी अंजुम रशीद उनकी हत्या करना चाहते हैं।

वहीं सपा विधायक अताउर रहमान का कहना है कि जब चेयरमैन का चुनाव हो रहा था, उस समय नसीम अहमद जो चेयरमैन के चुनाव में गए थे। उनके सामने अंजुम रशीद पूर्व चेयरमैन के पुत्रवधू प्रत्याशी थीं। हम उनको चुनाव लड़ा रहे थे। इनको एक इरशाद नाम का लड़का चुनाव लड़ा रहा था। चुनाव के बीच में ही उनसे कुछ वार्ता के साथ मारपीट भी की गई। उसे डरा धमका कर ब्लैकमेल करके एक वीडियो भी बनवा ली। नसीम और अताउर रहमान ने मुझे फंसाने के लिए भेजा है। मैं उसे जानता भी नहीं हूं। मैंने पता किया तो पता चला कि वह बहुत गरीब आदमी है, जो बाल काटने का काम करता है।

इसे भी पढ़ें: विदेशी आक्रांताओं को अपना आका मानने वालों के लिए भारत में कोई जगह नहीं

नसीम ने अधिकारियों को गुमराह करके हमारे खिलाफ मुकदमा लिखवा दिया। यह राजनीतिक द्वेष भावना से मुकदमा लिखवाया गया है। ये लोग क्षेत्र में हमारी लोकप्रियता से जलते हैं। सपा विधायक अताउर रहमान ने कहा, इस बारे में मैं इतना ही कहूंगा कि पुलिस प्रशासन इसमें निष्पक्ष होकर जांच करेगा। दूध का दूध और पानी का पानी सामने आ जाएगा, यह पूरा मामला फर्जी है। इस बारे में एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि थाना क्षेत्र बहेड़ी में पूर्व चेयरमैन प्रत्याशी के पति नसीम अहमद की तरफ से एक प्रार्थना पत्र दिया गया था। बहेडी के विधायक पर पूर्व चेयरमैन प्रत्याशी उनके द्वारा अपने कुछ साथियों के साथ उनको मारने का षड्यंत्र रचने का आरोप है। इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जांच की जा रही है। पीड़ित पक्ष की तरफ से जो वीडियो उपलब्ध कराया गया है। उसकी जांच कराई जा रही है। सभी साक्ष्य संकलन करने के बाद जांच के आधार पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: राम जन्मभूमि पर हुई खुदाई में मिले मंदिर के अवशेष

Spread the news