Ayodhya: राम लला के दर्शन करने अयोध्या पहुंची फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मंदिर में पूजन-अर्चन कर आशीर्वाद लिया। इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस ने राम मंदिर आंदोलन में जान गंवाने वाले श्रद्धालुओं का जिक्र करके कारसेवकों को याद किया। उन्होंने कहा कि राम मंदिर के लिए कारसेवकों ने अपनी जान कुर्बान कर दी। मोदी सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार के दृढ़ संकल्प के चलते करीब छह सौ वर्षों से चल रहा विवाद समाप्त हो गया है और हिंदुओं के आराध्य देव भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बनकर तैयार हो रहा है।

उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने भी राम मंदिर के लिए बहुत संघर्ष किया है। सृष्टि के नायक की जन्मभूमि जिसकी आस्था करोड़ों लोगों से जुड़ी है। अयोध्या हिंदुओं के लिए सबसे बड़ा तीर्थ स्थल है। अयोध्या में भव्य मंदिर जिसकी इच्छा सदियों से हिंदू करते आए हैं, वह अब साकार हो रहा है। इसे पूरा होते हुए हम लोग देख रहे हैं। अयोध्या सनातन संस्कृति की पूरे विश्व में खूबसूरत पहचान बन जाएगा। 22 जनवरी को वह सौभाग्यपूर्ण दिन आ रहा जब अयोध्या श्रीराम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम तय है।

इसे भी पढ़ें: सनी लियोनी के संग रोमांस करते दिखेंगे अभिषेक सिंह

राष्ट्रवादी अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि हमारी फिल्म तेजस में राम मंदिर की है अहम भूमिका, जिसके लिए हम लोग आए हैं। इस मौक़े पर मंदिर निर्माण में कार्यरत श्रमिकों को भगवान विश्वकर्मा का दर्जा देते हुए कंगना रनौत ने “जय श्री राम” का उदघोष किया। इस दौरान उन्होंने श्रमिकों का उत्साह वर्धन भी किया।

इसे भी पढ़ें: कहीं अंधेरा ना रह जाए

Spread the news