Ashish Vidyarthi Marriage: अपनी दमदार एक्टिंग से हिंदी फिल्मों में धमाल मचाने वाले एक्टर अभिनेता आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) ने 60 साल की उम्र में दूसरा हमसफर चुन लिया है। बता दें के बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने विलेन के किरदार से लोगों के दिलों पर अलग छाप छोड़ने वाले आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) ने शादी करके अपने फैंस को चौंका दिया है। 60 साल की उम्र में एक्टर आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) ने गुपचुप तरीके से कोर्ट में दूसरी शादी कर ली है।

Ashish Vidyarthi Marriage

आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) ने असम की रहने वाली रुपाली बरुआ (Rupali Barua) के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं। आशीष विद्याथी और रुपाली बरुआ (Rupali Barua) दोनों ने गुरुवार को यानि 25 मई को अपने करीबी लोगों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की। एक्टर की शादी की कुछ तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर जहां हर कोई हैरान है, वहीं लोग बधाई भी दे रहे हैं। वायरल तस्वीरों में देखा जा रहा है दूल्हा बने आशीष अपनी दुल्हनियां रुपाली बरुआ (Rupali Barua) के साथ पोज दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rupali Barua (@dhuniyabyrupali)

कोलकाता में हुई शादी

आशीष विद्यार्थी और रुपाली बरुआ की शादी कोलकाता में हुई है। तस्वीरों में आशीष विद्यार्थी ऑफ व्हाइट कुर्ते के साथ लुंगी में नजर आ रहे हैं। वहीं आशीष की दुल्हन रुपाली बरुआ भी व्हाइट शेड की साड़ी में काफी काफी खूबसूरत लग रही हैं। वरमाला पहने दोनों कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं। बताते चलें कि रुपाली बरुआ फैशन इंडस्ट्री से ताल्लुख रखती हैं। उनका कोलकाता में एक फैशन स्टोर भी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rupali Barua (@dhuniyabyrupali)

राजोशी से हुई थी आशीष की पहली शादी

गौरतलब है कि एक्टर आशीष विद्याथी की पहली शादी एक्ट्रेस राजोशी विद्यार्थी से हुई थी। राजोशी विद्यार्थी एक्ट्रेस, सिंगर और थिएटर आर्स्टिीस्ट हैं। आशीष और राजोशी विद्यार्थी की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और दोनों ने कुछ ही वर्षों में तलाक ले लिया। बता दें कि आशीष विद्याथी का फिल्मी सफर काफी शानदार रहा है। वह 11 भाषाओं में 200 से भी ज्यादा फिल्में कर चुके हैं।

इसे भी पढ़ें: आर्यन तो बच गया अधिकारी फंस गए

इसे भी पढ़ें: Namrata Malla ने हॉट वीडियो किया शेयर

Spread the news