Aryan Khan Drug Case: फिल्म अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग केस में एनसीबी (NCB) के अहम गवाह प्रभाकर सेल (prabhakar sail dead) का निधन हो गया है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभाकर सेल के वकीन ने यह जानकारी देते हुए बताया है कि दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हुआ है। प्रभाकर के वकील के मुताबिक शुक्रवार को चेंबूर के माहुल इलाके में आवास पर दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हुई है। बता दें कि आर्यन खान ड्रग केस में प्रभाकर सेल अहम गवाह थे।

बताते चलें कि प्रभाकर सेल (prabhakar sail dead) एनसीबी (NCB) की गवाह किरण गोसावी के अंगरक्षक थे। ड्रग केस में उन्होंने बताया था कि गोसावी ने क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद एक शख्स से 50 लाख रुपये लिए थे। प्राभाकर सेल मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में एक स्वतंत्र गवाह थे, उन्होंने ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर 25 करोड़ रुपये रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था।

इसे भी पढ़ें: यूपी पुलिस ने फिर कराई किरकिरी

इस मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को भी आरोपी बनाया गया था, जिसमें उन्हें बेल मिल गई है। गौरतलब है कि आर्यन खान को गत वर्ष 3 अक्टूबर को मुंबई के तट के निकट एक क्रूज जहाज पर छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया गया था। जहाज में मौजूद लोगों को प्रतिबंधित ड्रग्स को कथित रूप से रखने, सेवन करने और खरीद-बिक्री को लेकर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया था।

इसे भी पढ़ें: कामयाबी का जुनून होना बेहद जरूरी

Spread the news