प्रतापगढ़: केंद्रीय मंत्री अमित शाह के मंच पर पहुंचने पर उपस्थित भाजपा नेताओं ने माला पहनाकर उनका भव्य स्वागत एवं अभिनंदन किया। उसके उपरांत मंच से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने समाजवादी पार्टी पर बोला हमला, 300 से अधिक सीटें जीतने का किया दावा। रानीगंज विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अभय कुमार ‘धीरज ओझा’ के समर्थन में मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रानीगंज के कायस्थ पट्टी गांव में जनसभा को किया संबोधित। उन्होंने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की प्रशंसा करते हुए समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। केंद्रीय गृह मंत्री ने रानीगंज विधानसभा सीट से विधायक और भाजपा प्रत्याशी अभय कुमार ‘धीरज ओझा’ को लोगों से वोट देने की अपील की। उन्होंने योगी सरकार का प्रशंसा करते हुए कहा कि प्रदेश के बड़े बड़े गुंडा एवं माफिया जेल में हैं।

माफियाओं की अवैध संपत्ति पर योगी सरकार का बुलडोजर चला है। उन्होंने इशारे-इशारे में यह भी कह दिया कि आप क्या चाहते हो माफिया फिर से जेल से बाहर आ जाए या वह जेल में रहें। केंद्रीय गृह मंत्री ने जनसभा में यह भी कहा कि जम्मू कश्मीर से धारा- 370 हटाने के लिए मोदी सरकार ने लोकसभा में बिल पेश किया तो इसका विरोध समाजवादी पार्टी ने किया था।

इसे भी पढ़ें: भाजपा के हिंदुत्व का असर, प्रचार से गायब नजर आ रहे मुस्लिम चेहरे

जनसभा के मंच पर भाजपा नेता राजा अनिल प्रताप सिंह, सांसद संगम लाल गुप्ता,पूर्व विधायक आदि मौजूद रहे। जनसभा स्थल के आसपास पुलिस का सुरक्षा पहरा भी मजबूत था।जनसभा में हजारों की भीड़ को देख केंद्रीय गृह मंत्री गदगद हुए। उन्होंने कहा कि भारी भीड़ को देखकर उन्हें पूरा विश्वास हो गया है कि इस बार रानीगंज विधानसभा में फिर से कमल का फूल खिलेगा।

इसे भी पढ़ें: भाजपा सरकार में किसान सम्मान निधि और मुफ्त वैक्सीन

Spread the news