प्रतापगढ़: प्रतापगढ़ पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह पटेल। पट्टी तहसील के शहीद स्थल रूरे बाजार में यूपी के भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव पटेल ने विशाल जनसभा को संबोधित किया। भाजपा से पट्टी के प्रत्याशी राजेन्द्र प्रताप सिंह ‘मोती सिंह’ के पक्ष में जनता से समर्थन और वोट की अपील। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने भाजपा की महत्वाकांक्षी योजनाओं का जिक्र किया। सपा सरकार की अखिलेश सरकार पर उन्होंने जमकर बरसा और अखिलेश सरकार की बहुत सी खामियां को गिनाया।

उन्होंने कहा कि सपा की सरकार में गुंडों माफियाओं एवं आतंकियों का बोलबाला था और इनका राज था गरीबों की जमीनों एवं घरों पर लोग अवैध कब्जा कर लेते थे लेकिन भाजपा की सरकार में सब गुंडे आतंकवादी जेल में है और गरीबों की जमीन जो अवैध कब्जे की उसको बुलडोजर से गिरवा कर मुक्त कराया गया है। भारतीय जनता पार्टी की उपलब्धियों को गिनाते हुए उन्होंने कहा कि ऐसे समय में जब महामारी से निपटने के लिए कोई संसाधन नहीं था, वैक्सीन और टीके को उपलब्ध कराकर आम जनमानस को राहत प्रदान किया गया।

इसे भी पढ़ें: ‘योगी सरकार में गरीबों को मिला आवास

उन्होंने कानून व्यवस्था के साथ साथ सड़कों की चौड़ीकरण और दुरुस्त करने की बात भी उन्होंने कही। कार्यक्रम मैं मुख्य रूप से कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह सांसद संगम लाल गुप्ता भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष हरिओम मिश्रा, भाजपा नेता शिवाकांत ओझा, राम शिरोमण शुक्ला, हरी प्रताप सिंह, पट्टी ब्लाक प्रमुख राकेश सिंह पूर्व ब्लाक प्रमुख देवेंद्र नाथ पांडे आसपुर देवसरा ब्लाक प्रमुख कमलाकांत यादव मीडिया प्रभारी विनोद पांडे अशोक जयसवाल नगर अध्यक्ष खेदनलाल जायसवाल जुग्गी लाल जायसवाल राम जी उमरवैश सुशील सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें: राजनीतिक विज्ञापनों को प्रकाशन के पहले लेनी होगी अनुमति

Spread the news