World Cup 2023 Final: वर्ल्ड कप का फाइनल मैच रविवार को गुजरात के अहमदाबाद नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है। वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल (World Cup 2023 Final) मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा। वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में अब तक भारत के शानदार प्रदर्शन से लोगों को टीम इंडिया से बहुत उम्मीदें हैं। टीम इंडिया विजय हसिल करे इसको लेकर देश के सभी हिस्सों में पूजन-हवन के साथ दुआओं का दौर जारी है। पूरा देश इस महामुकाबले को लेकर बेहद एक्साइटडे हैं। वहीं फिल्म जगत से जुड़ी हस्तियां भी टीम इंडिया को बधाई देते हुए जीत की कामना कर रही हैं।

फिल्मी जगत में भी भारत-आस्ट्रेलिया मैच का गजब का क्रेज देखने को मिल रहा है। सेलेब्स लगातार टीम इंडिया को अपनी शुभकामनाएं दे रहे हैं। कई सितारों ने तो अभी से ही टीम इंडिया को विजयी मान लिया है। बीते दिनों काशी विश्वनाथ दरबार पहुंची एक्ट्रेस सनी लियोनी ने टीम इंडिया को बधाई देते हुए फाइनल मुकाबला जीतने के लिए अपनी शुभकामनाएं दे चुकीं हैं। इसी क्रम में एक्टर सोनू सूद ने कहा कि मैं पहले से ही टीम इंडिया पर बधाइयां देना चाहता हूं। जिस टीम में इतने बेहतरीन प्लेयर्स हों, उसकी जीत पक्की है। पूरा देश टीम इंडिया की जीत के लिए दुआएं कर रहा है और जब कोई दिल से दुआ करता है तो उसकी दुआ जरूर कबूल होती है। ऑल द बेस्ट टीम इंडिया।

इसे भी पढ़ें: फाइनल मुकाबला देखने पीएम मोदी के साथ ये लोग होंगे शामिल

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी वर्ल्ड कप के फाइन मुकाबले को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिए की। उन्होंने कहा कि मैं बहुत एक्साइडेट हूं और मुझे पता है कि टीम इंडिया इस बार जरूर ट्ऱॉफी लाएगी। ज्ञात हो कि एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला मैच देखने के लिए अहमदाबाद नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंच चुकी हैं। इसी तरह एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी टीम इंडिया को बधाई व शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा, ‘ऑल द बेस्ट टीम इंडिया। लेहरा दो तिरंगा। जय हिंद जय भारत…।’ वहीं पुलकित सम्राट ने कहा है कि आज नेशनल हॉलीडे है और रात में पूरा देश टीम इंडिया की जीत की खुशी में जश्न मनाएगा।

इसे भी पढ़ें: जानें क्या है ‘इंटरनेशनल मेन्स डे’ का महत्व

Spread the news