विराट कोहली T20 वर्ल्ड कप के बाद छोड़ देंगे कप्तानी, रोहित को मिल सकती है कमान

0
208
Virat Kohli

नई दिल्ली: विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर खेल जगत से बड़ी खबर आ रही है। टी20 (T-20) वर्ल्ड कम के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) कप्तानी छोड़ देंगे। इसके बाद यह कयास लगाया जाने लगा है कि उनके बाद सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को कप्तान बनाया जा सकता है। बता दें कि हाल के दिनों में विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी को लेकर कई तरह की खबरें मीडिया में तैर रही थी, जिसमें कहा गया था कि टी20 (T-20) वर्ल्ड कम के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) को कप्तान के पद से हटाया जा सकता है। इस खबर के बाद बीसीसीआई ने खुद सामने आकर इन खबरों का खंडन किया था। लेकिन अब खुद विराट कोहली टी20 (T-20) वर्ल्ड कम के बाद वह कप्तानी छोड़ देंगे।

गौरतलब है कि हाल के मैंचों में विराट कोहली का प्रदर्शन काफी खराब रहा है, जिसके चलते उनकी कप्तानी पर सवाल उठने लगे थे। उन्होंने वर्ष 2019 टेस्ट और एकदिवसीय मैच में आखिरीबार शतक जड़ा था। बता दें कि विराट कोहली के नाम भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफलतम कप्तान के रूप में जुड़ा हुआ है। हालांकि बीते दिनों विराट कोहली को लेकर उड़ी अफवाह अब सच होती दिख रही है।

इसे भी पढ़ें: BCCI ने कोहली की कप्तानी छोड़ने का किया खंडन

मीडिया रिपोर्ट में यह किया गया था दावा

दरअसल विराट कोहली (Virat Kohli) के लिमिटेड ओवर से कप्तानी छोड़ने की खबरों को हवा तब लगी जब एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि विराट कोहली (Virat Kohli) टी-20 वर्ल्ड कप (T-20 World Cup) के बाद टी-20 (T-20) और वन डे की कप्तानी छोड़ देंगे। रिपोर्ट में दावा किया गया था कि अपनी बल्लेबाजी पर फोकस करने के चलते विराट कोहली (Virat Kohli) टी-20 और वनडे टीम की कप्तानी रोहित शर्मा को सौंप सकते हैं।

रिपोर्ट में आगे बताया गया कि कोहली ने इसको लेकर टीम मैनेजमेंट के साथ ही रोहित से भी बातचीत कर ली है और अपने इस फैसले से बीसीसीआई (BCCI) को भी अवगत करा दिया है लेकिन अब बीसीसीआई (BCCI) ने आगे बढ़कर इन खबरों का खंडन करके सारी स्थिति साफ कर दी है। ऐसा पहली बार नहीं है जब विराट को कप्तानी से हटाये जाने की अफवाह उड़ी हो, लंबे समय से सोशल मीड़िया पर ऐसी अफवाहें चलती रहती है लेकिन बीसीसीआई ने आज तक इस पर कुछ नहीं कहा लेकिन आज जब ऐसी भ्रामक रिपोर्ट आई तो बीसीसीआई ने आगे बढ़कर इस खबर को खारिज किया।

इसे भी पढ़ें: छिन सकती है विराट की कप्तानी

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here