Urvashi Rautela: अपनी हॉट अदा से किसी को भी दिवाना बना देने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के वीडियो ने इस समय इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया है। इस ड्रेस में वह काफी आकर्षक नजर आ रही हैं। बता दें कि अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी बोल्डनेस के साथ स्टाइल को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर अपने सोशल अकाउंट से अपनी अनदेखी तस्वीरों व फोटोज को शेयर करती रहती हैं। उन्होंने अपना यह नया वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का यह वीडिया सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है। उनका यह वीडियो हैरान और हंसाने वाला है। वियर्ड स्टाइल में उर्वशी रौतेला का यह वीडियो लोगों को काफी आकर्षित कर रहा है।

इस वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के ड्रेस में पंख लगे हुए हैं। जो उन्हें और भी हॉट बना रहे हैं। वहीं कमेंट में जहां कुछ लोग तारीफ में कसीदे गढ़ रहे हैं, वहीं कुछ लोग मजाक भी बना रहे हैं।

इस वीडियो में वह डीपनेक स्टाइलिश ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें पंख लगे हुए हैं। उर्वशी रौतेला की परफेक्ट बॉडी पर यह ड्रेस उन्हें काफी हॉट बना रहा है।

बता दें कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी फिगर को लेकर काफी सतर्क रहती हैं। इसके लिए वह जिम में काफी पसीना बहाती हैं। वह अपने सोशल अकाउंट पर जिम के वीडियो में शेयर करती रहती हैं। इन वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी परफेक्ट फिगर बरकरार रखने के लिए कितना मेहनत करती हैं।

फिलहाल उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की उन उभरती अभिनेत्रियों में से हैं, जिनकी एक झलक पाने को लोग आतुर नजर आते हैं। यही वजह हे कि उनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया में आते ही वायरल हो जाती है।

इसे भी पढ़ें: शुभांगी अत्रे इस ड्रेस में आईं नजर

Spread the news