Urfi Javed: बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) एकबार फिर सोशल मीडिया में अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेरा है। उनका यह वीडियो ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। उन्होंने एयरपोर्ट के बाहर बेहद ही खतरनाक पोज दिया है। उनकी इस तस्वीर और वीडियो पर लोगों की निगाहें अटक गई हैं। वहीं इस बोल्ड अंदाज को लेकर लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी करने लगे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BOLD BOLLYWOOD (@bold_bollywood_home)

बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया में अपनी बोल्डनेस को लेकर अलग पहचान बना चुकी है। वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार उन्होंने बोल्डनेस की सारी सीमा का पार कर दिया है। उन्होंने पारदर्शी कपड़ों में बैकलेस तस्वीरों को शेयर कर इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urfi (@urf7i)

वहीं एयरपोर्ट पर दिए पोज में उन्होंने ओवरकोट की बटन खेलकर बेहद ही हॉट पोज दिए है। ज्ञात हो कि एक्ट्रेस उर्फी (Urfi Javed) सोशल मीडिया की क्वीन बनती जा रही हैं। इससे पहले भी उन्होंने बैकलेस ड्रेस में पोज दिया था, जिसमें उनकी पीठ के तिल भी नजर आ गए थे। इन तस्वीरों में वह किसी रेस्टोरेंट में बैठी हुई हैं, क्योंकि उन्होंने कैप्शन दिया है कि ‘मैन्यू बहुत मजेदार है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urfi (@urf7i)

एक्ट्रेस उर्फी (Urfi Javed) बिग बॉस में आने के बाद चर्चा में आ गई थीं। इसी के बाद वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय बनी हुई हैं। वह अक्सर अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरों को शेयर कर अपने फैंस की धड़कने बढ़ाती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urfi (@urf7i)

एक्ट्रेस उर्फी का बोल्ड अवतार उनके फैंस के बीच चर्चा का विषय बना रहता है। हालांकि उर्फी की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जाता है। लेकिन इस बार उन्होंने तस्वीरों में अपने पीठ का हिस्सा दिखाया है, जिससे वह आलोचकों की नजरों में आ गई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urfi (@urf7i)

बता दें कि उर्फी जावेद की इन्हीं हरकतों के चलते एक समय था जब लोग उन्हें गंदी फिल्मों की हिरोइन समझ बैठे थे। जिसके चलते उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। उनका घर से निकलना मुश्किल हो गया था और बाद में घर भी छोड़ना पड़ गया था।

इसे भी पढ़ें: डांस करते सपना का बिगड़ा बैलेंस, होना पड़ा शर्मिंदा

Spread the news