Sapna Chaudhary Viral Video: डांसर क्वीन के नाम से जाने जानी वाली हरियाणवी डांसर अपने ठुमके की बदौलत लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। उनके धमाकेदार डांस को देखने के लिए हर कोई बेताब नजर आता है। यहीं वजह है कि उनके पुराने डांस वीडियो भी अक्सर सोशल मीडिया में वायरल होते रहते हैं। हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में डांस करते करते सपना का बैलेंस बिगड़ जाता है और वह अपने प्रशंसकों के सामने स्टेज पर धड़ाम हो जाती हैं।

सपना का यह थ्रोबैक डांस यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) स्टेज पर डांस करती नजर आ रही हैं। सपना लचकदार चाल चलते हुए पीछे की तरफ झुकती चली जाती हैं। इसी बीच उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और वह गिर जाती हैं। सपना के अचानक गिर जाने से फैंस भी हैरान रह जाते हैं, लेकिन सपना पूरे विश्वास के साथ खड़ी होकर फिर डांस करने लगती हैं। बता दें कि सपना के स्अेज पर उतरते ही पूरी महफिल झूमने लगती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना के लचकदार डुमके से कितने लोग घायल होना चाहते हैं, उसका अंदाजा स्टेज के सामने उमड़ी भीड़ से लगाया जा सकता है। सपना चौधरी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। प्रशंसकों को सपना के नए वीडियो के आने का बेसब्री से इंतजार रहता है।

हालांकि वह शादी के बाद से स्टेज पर बहुत कम ही नजर आई हैं। लेकिन प्रशंसकों को आज भी उनके लौटने का इंतजार है। फिलहाल सपना के ठुमकों का जादू आज भी बरकरार है और यही वजह है कि सोशल मीडिया में अक्सर उनके पुराने डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं। मजे की बात यह है कि उनके इन वीडियोज को अभी भी अच्छे व्यू मिल रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: कविता ने बिकिनी में दिया ऑफर

Spread the news