UP News: उत्तर प्रदेश बीजेपी (UP BJP) प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी (Rakesh Tripathi) और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेताओं के बीच तकरार लगातार बढ़ती जा रही है। सपा मीडिया सेल की तरफ से की जा रही अभद्रता से अखिलेश यादव को अवगत कराने के बाद अब बीजेपी (BJP) प्रवक्ता ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल (Naresh Uttam Patel) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। बीजेपी नेता राकेश त्रिपाठी ने उनके खिलाफ ये शिकायत लखनऊ (Lucknow) स्थित एमपी-एमएलए कोर्ट (MP-MLA Court) में दर्ज कराई है।

राकेश त्रिपाठी (Rakesh Tripathi) की तरफ से अखिलेश यादव और नरेश उत्तम पटेल के खिलाफ दर्ज कराई गई शिकायत के मामले में 07 जनवरी को सुनवाई होगी। बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी (Rakesh Tripathi) ने अपनी शिकायत में सपा मीडिया सेल पर अपने परिवार के सदस्यों के लिए अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। इसमें उन्होंने समाजवादी पार्टी के एक दिसंबर को किए गए ट्विटर का जिक्र भी किया है।

इसे भी पढ़ें: मारिया फ्रोजन ऑफिस में इनकम टैक्स टीम का सर्च अभियान जारी

गौरतलब है कि बदजुबानी सपा की पहचान रही है। लेकिन सोशल मीडिया के आने के बाद सपा का यह चरित्र सार्वजनिक हो चुका है। बीते दिनों सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने सारी मर्यादा लांघते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनके गुरु अवेद्यनाथ के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की थी। मामला दर्ज होने के बाद से वह फरार चल रहे हैं और सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर माफी मांगते फिर रहे हैं। वहीं अमर्यादित आचरण के चलते सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ दर्ज मामला तूल पकड़ सकता है। माना जा रहा है, आने वाले समय में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की मुश्किल बढ़ सकती है। क्योंकि सपा प्रवक्ता ने कई बार आगाह करने के बाद यह मुकदमा दर्ज कराया है।

इसे भी पढ़ें: राष्ट्रवाद के पुनर्जागरण का युग इतिहास

Spread the news