गौरव तिवारी

प्रतापगढ़: लालगंज के रामपुर खास विधानसभा की कांग्रेस विधायक आराधना मिश्रा ‘मोना’ ने स्थानीय नगर पंचायत की बाजार में हुए जनसम्पर्क में नगर की बाजार को जबरदस्त काँग्रेसी रंगत में देखा गया। हजारों-हजार का न ठहरने वाला कारवां साफ बयां कर गया कि अब काँग्रेसी नेत्री आराधना मिश्रा मोना की चुनावी कमान महिला शक्ति ने खुलकर संभाल ली है। पद यात्रा में विधायक के साथ तहसील छोर से अस्पताल छोर तक हुजूम का नजारा खुद आराधना मिश्रा मोना को अचरज में डाले दिखा। विधायक मोना के जनसंपर्क के दौरान छज्जाओं से महिलाओं व बच्चों ने पुष्प वर्षा की तो विद्यालय से छुटटी के बाद घर निकल रही छात्राओं को भी मोना को देखते हुए मैं लड़की हूँ लड़ सकती हूँ के नारे ने विधायक को गदगद कर दिया।

छात्राओं ने विधायक मोना के साथ फोटो खिंचवायी और जमकर सेल्फी मे भी तल्लीन दिखीं।विधायक आराधना मिश्रा ने व्यापारियों तथा अधिवक्ताओं व प्रबुद्ध वर्ग के साथ आम लोगों से क्षेत्रीय विकास की मजबूती में समर्थन का आहवान किया। इसके पहले विधायक मोना ने सीडब्ल्यूसी मेंबर प्रमोद तिवारी के साथ कैम्प कार्यालय पर महिलाओं तथा युवाओं से संवाद करते हुए क्षेत्र के बहुमुखी विकास की निरंतरता बनाये रखने का आहवान किया। महिला काँग्रेस तथा युवक काँग्रेस द्वारा आयोजित अलग-अलग सम्मेलनों में विधायक आराधना मिश्रा मोना ने महिला शक्ति को राष्ट्रीय शक्ति करार दिया।वहीं कहा कि देश व समाज के नवनिर्माण के लिए काँग्रेस ने युवा शक्ति को संवैधानिक महत्वता प्रदान की।

Mona Mishra

अध्यक्षीय संबोधन में सीडब्ल्यूसी मेंबर प्रमोद तिवारी ने कहा कि काँग्रेस ने सदैव हर संवर्ग की सुरक्षा के साथ समग्र विकास को क्षेत्रीय एवं प्रादेशिक तथा राष्ट्रीय स्तर पर पंचवर्षीय योजना की शुरूआत कर सशक्त बनाया है। कार्यक्रम का संयोजन नगर पंचायत अध्यक्ष अनीता द्विवेदी तथा प्रमुख अमित सिंह पंकज ने संयुक्त रूप से किया। महिला सम्मेलन मे महिलाओं की इस कदर भीड़ उमड़ी कि कैम्प कार्यालय मे कुर्सियाँ कम पड़ गयी तो आननफानन में कार्यकर्ता हजारों कुर्सियाँ लगवाये जाने मे मशक्कत में भी जुटे दिखे। वहीं युवा काँग्रेस के सम्मेलन में भी युवाओं का जोश प्रमोद तिवारी व विधायक मोना को लेकर काँग्रेसी झण्डे के परचम को बुलन्द कर गया। सबसे ज्यादा ग्लैमर काँग्रेस विधायक के जनसम्पर्क में दिखा।

इसे भी पढ़ें: राधा मोहन सिंह ने कार्यकर्ताओं संग बैठक कर दिया जीत का मंत्र

इस दौरान विधायक मोना ने चौक स्थित इंदिरा गाँधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया।वहीं जनसम्पर्क में महिलाओं व बच्चियों को भी विधायक मोना की आरती व तिलक के उत्साह मे लबरेज देखा गया ।व्यापारियों ने भी नगर की सड़क पर निकलीं विधायक मोना का अपने प्रतिष्ठान के सामने छज्जाओं व सामने से पुष्पवर्षा के जरिए भी जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर डॉ, पूर्णिमा मिश्रा, डॉ. ऋचा सुकुमार, शालिनी मिश्रा, साधना गौतम, गीता सिंह, श्वेता शुक्ला, शिवांगी सिंह, पूनम द्विवेदी, किरन पटेल, शबनम बानो, गौरव मिश्र, बेलाल रहमानी, खुर्शीद शेख, पूजा मिश्रा, निशा मिश्रा आदि रहे।

इसे भी पढ़ें: सुधा त्रिपाठी ने किया डोर टू डोर संपर्क

Spread the news