गौरव तिवारी

प्रतापगढ़: यूपी के प्रतापगढ़ जैसे-जैसे मतदान के दिन नजदीक आ रहे हैं, वैसे वैसे प्रत्याशी डोर टू डोर संपर्क कर मतदाताओं से वोट के लिए अपील कर समर्थन मांग रहे हैं। राजनीति में चुनाव के समय प्रत्याशी के साथ उनकी धर्मपत्नी भी चुनावी मैदान में उतरने में कोई कसर नही रखती है। इसी क्रम में कांग्रेस से 248-सदर प्रत्याशी डॉ. नीरज त्रिपाठी की धर्मपत्नी सुधा त्रिपाठी ने चौबेपुर ग्रामसभा के आशापुर भाटन, सराय भनई ग्राम सभा के गोपालपुर और सरुवावा ग्रामसभा के दुबेपुर ग्रामसभा सहित कई ग्राम सभाओं में डोर टू डोर जनसंपर्क कर अपने पति और सदर प्रत्याशी डॉ. नीरज त्रिपाठी के लिए महिलाओं और बुजुर्गों से आशीर्वाद ले रही हैं और प्रत्याशी के लिए वोट मांग रही है। वह जनता के बीच जाकर अपनी बात कह रही है।

Sudha Tripathi

उन्होंने कहा कि अगर आप लोग प्रत्याशी डॉ. नीरज त्रिपाठी को अपना आशीर्वाद देकर विधानसभा भेजते हैं तो वह महिलाओं और बुजुर्गों और युवाओं के लिए विकास की रफ्तार को आगे बढ़ाएंगे और उनके लिए रोजगार की व्यवस्था करने का प्रयास करेंगे। जिससे उन्हें रोजगार के लिए शहर से बाहर न जाना पड़े और महिलाओं की सुरक्षा व्यवस्था के लिए कड़े कदम उठाएंगे। उन्होंने कहा कि इसके पहले जो भी प्रत्याशी जीतते थे वह दोबारा लोगों के बीच नहीं जाते थे, जिन्होंने उन्हें मतदान देकर विधायक बनाया था। लेकिन अगर आप लोग डॉ. नीरज त्रिपाठी को यहां से विधायक बना कर भेजते हैं तो वह जीतने के बाद आपके बीच लौटकर आएंगे और आप लोगो सुख दर्द के लिए रात दिन उपलब्ध रहेंगे।

इसे भी पढ़ें: सपा प्रत्याशी अभय सिंह गिरफ्तार

यह मेरा आप लोगों से वादा है। सुधा त्रिपाठी ने कहा कि इसके पूर्व उपचुनाव में भी आप लोगों ने बढ़-चढ़कर मतदान दिया था। इस बार भी विधानसभा चुनाव में मतदान देकर अपने बीच के प्रत्याशी को विजई बनाकर विधानसभा भेजिए। सभी मतदाताओं से अपील किया।

इसे भी पढ़ें: गुंडई के बल पर चुनाव जीतना चाहते हैं बीजेपी प्रत्याशी

Spread the news