प्रतापगढ़: रानीगंज विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी अभय कुमार धीरज ओझा के समर्थन में विशाल जनसभा करने पहुंची अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल। केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के मंच पर पहुंचने पर भाजपा नेताओं ने उन्हें माला पहनाकर उनका भव्य स्वागत एवं अभिनंदन किया। मंच पर सांसद संगम लाल गुप्ता निषाद पार्टी के नेता, अपना दल के जिला अध्यक्ष, भाजपा के जिला अध्यक्ष हरिओम मिश्रा सहित कई वरिष्ठ भाजपा नेता मंच पर मौजूद रहे। सभी ने केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल को माला पहनाकर उनका स्वागत किया।

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि जो वर्तमान सपा प्रत्याशी आरके वर्मा चुनाव लड़ रहे हैं, वह इसके पहले अपना दल पार्टी से दो बार विधायक रह चुके हैं और उन्होंने वहां भितरघात कर अपना दल एस पार्टी को कमजोर एवं तोड़ने का प्रयास किया था। इसीलिए उन्हें अपना दल एस पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया। उन्होंने कहा कि सपा प्रत्याशी आरके वर्मा को पूर्व में बसपा पार्टी ने उन्हें जब निकाल दिया था तब वह अपना दल एस पार्टी की शरण में आए थे और उन्हें पूरा सम्मान मिला था, लेकिन उन्होंने अपना दल पार्टी के साथ धोखा कर आज वह समाजवादी पार्टी में जाकर मिल गए हैं।

इसे भी पढ़ें: नड्डा ने कुंडा सिंधुजा मिश्रा के समर्थन में जनसभा को किया संबोधित

ऐसे नेता किसी दल के नहीं हो सकते हैं उन्हें केवल अपना स्वार्थ एवं लाभ दिखता है। उन्होंने कहा कि यहां प्रत्याशी धीरज ओझा चुनाव नहीं लड़ रहे हैं, यहां अनुप्रिया पटेल स्वयं चुनाव लड़ रही हैं। यह कह कर उन्होंने रानीगंज विधानसभा की जनता से प्रत्याशी धीरज ओझा को भारी बहुमत से जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि प्रत्याशी धीरज ओझा ने रानीगंज विधानसभा में 1100 करोड़ का काम लेकर आए हैं, जो आज तक किसी विधायक ने अभी तक नहीं किया। रानीगंज विधानसभा की जनता के लिए अंत में उन्होंने कहा कि आगामी 27 फरवरी को मतदान करने से पहले एक बार जरूर सोचें किसने रानीगंज विधानसभा के लिए सबसे अधिक विकास किया है उसी को वोट करें।

इसे भी पढ़ें: Up Elections: चौथे चरण के मतदान में भी दिखा जोश

Spread the news