प्रतापगढ़: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सदर विधानसभा के मदाफरपुर बाजार पहुंचे। सदर विधानसभा प्रत्याशी डॉ. नीरज त्रिपाठी के समर्थन में विशाल जनसभा को किया संबोधित। सीएम भूपेश बघेल के साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता स्टार प्रचारक प्रमोद तिवारी भी रहे मौजूद। सीएम भूपेश बघेल के मंच पर पहुंचने पर मंच पर उपस्थित कांग्रेस के प्रदेश महासचिव श्याम किशोर शुक्ला, जिला अध्यक्ष लालजी त्रिपाठी, पीसीसी सदस्य प्रशांत शुक्ला, इरफान अली सहित मौजूद नेताओं ने सीएम भूपेश बघेल को माला पहनाकर उनका स्वागत एवं अभिनंदन किया। सदर प्रत्याशी डॉ.नीरज त्रिपाठी, रानीगंज प्रत्याशी अब्दुल वाहिद और पट्टी प्रत्याशी सुनीता पटेल ने सीएम भूपेश बघेल और कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी को माला पहनाकर उनका भव्य स्वागत किया।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा सरकार में मंहगाई, बेरोजगारी और किसानों का शोषण चरम पर है। युवा रोजगार के लिए परेशान है बड़ी बड़ी डिग्री लेने के बाद भी बेरोजगार भटक रहे है और सरकार अपने में मस्त है रोजगार के नाम पर झूठा वादा कर कर सत्ता में आई भाजपा का जाने का वक्त नजदीक है। पेट्रोल डीजल और गैस के दाम आसमान छू रहे हैं भाजपा सरकार का मंहगाई पर रोक लगाने में पूरी तरह से नाकाम है। भाजपा सरकार पूंजीपतियों को फायदा देकर किसानों का शोषण कर रही है। सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि फूट डालो और राज करो के नारे पर भाजपा सरकार काम कर रही है और तुष्टिकरण की राजनीति बढ़ावा दे रही है।

Divide and Rule

उन्होंने कहा कि सदर विधानसभा का चौमुखी विकास केवल कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. नीरज त्रिपाठी ही कर सकते हैं। इसलिए आगामी 27 फरवरी को हाथ के पंजे पर बटन दबाकर कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. नीरज त्रिपाठी को भारी से भारी वोटों से विजई बनाकर विधानसभा में भेजने का काम करें। भाजपा और बसपा एक सिक्के के दो पहलू हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व में सपा सरकार ने ही प्रतापगढ़ में एटीएल फैक्ट्री को बेचने का काम किया था। केवल कांग्रेस सरकार में ही रोजगार,विकास और किसानों का हित है। यूपी में कांग्रेस की सरकार बनी तो युवाओं को 20 लाख रोजगार, साल में 3 सिलेंडर मुक्ता और किसानों का बिजली बिल माफ होगा। उन्होंने कहा कि उनकी छत्तीसगढ़ प्रदेश में उनकी सरकार ने 3 सालों में 2,80,000 युवाओं को रोजगार देने का काम किया है।

इसे भी पढ़ें: जेपी नड्डा ने सिंधुजा मिश्रा के समर्थन में जनसभा को किया संबोधित

Spread the news