Tiger 3: सलमान खान (Salman Khan) अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को लेकर चर्चा में आ गए हैं। जब से ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का ट्रेलर रिलीज हुआ है, फिल्म को लेकर दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ गया है। वहीं फिल्म के पहले गाने ‘ले के प्रभु का नाम’ का टीजर सामने आने के बाद दर्शक जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस बीच सलमान खान (Salman Khan) ने एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करके कदर मचा दिया है। तस्वीरों में कैटरीना (Katrina) का कातिलाना अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

कैटरीना (Katrina) की ये तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही आग लगा दी है। वहीं सलमान खान (Salman Khan) ने तस्वीर को शेयर करते हुए रोमांटिक कैप्शन देते हुए लिखा है कि ‘कैट तुमने तहलका मचा रखा है। तुम्हारे साथ डांस करने में मुझे हमेशा अच्छा लगता है। मिलिए टाइगर और जोया से इस पार्टी ट्रैक के साथ…लेके प्रभु का नाम…23 अक्टूबर को रिलीज हो रहा है। सिनेमाघर में टाइगर आपसे मिलने 12 नवंबर को आएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

फैंस तारीफ में कर रहे मजेदार कमेंट

सलमान खान के इस पोस्ट पर फैंस मजेदार कमेंट करके जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ‘भाई अभी भी कैटरीना से प्यार करते हैं।’ तो कई फैंस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के किलर लुक की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। मजेदार बात यह है कि सलमान खान के साथ-साथ फैंस भी कैटरीना के इस कातिलाना अंदाज पर अपना दिल हार बैठे हैं। बता दें कि फिल्म टाइगर 3 का पहला गाना ‘ले के प्रभु का नाम’ 23 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

दिवाली पर धमाका मचाएगा टाइगर 3

फिल्म टाइगर 3 की रिलीज को लेकर फैंस की उत्सुकता काफी बढ़ गई है। फैंस सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी को एकबार फिर से बड़े पर्दे पर देखने को बेताब नजर आ रहे हैं। बता दें फिल्म टाइगर 3 दिवाली यानि 12 अक्टूबर को सिनेमा घरों में धमाका बचाएगी। मजेदार बात यह है कि टाइगर 3 में इमरान हाशमी विलेन के किरदार में नजर आएंगे।

इसे भी पढ़ें: नम्रता ने छोटे कपड़ों में दिखाया हॉट फिगर

इसे भी पढ़ें: उर्फी ने कार से किया श्रृंगार, वीडियो वायरल

Spread the news