Urfi Javed: उर्फी जावेद (Urfi Javed) किस चीज को अपना अंग वस्त्र बना लें कुछ कहा नहीं जा सकता। शायद यही वजह है कि अपने पहनावे को लेकर उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। उर्फी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बच्चों के खेलने वाली कार को ब्रा के रूप में इस्तेमाल किया है। उर्फी जावेद (Urfi Javed) के इस वीडियो पर लोग जमकर मजे ले रहे हैं और एक्ट्रेस के टायलेंट की तारीफ भी कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया में राज करने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर अपनी सेक्सी वीडियो का लेकर चर्चा में आ गई हैं। उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें व वीडियो को शेयर किया है। हुस्न की मल्लिका उर्फी जावेद (Urfi Javed) की इन तस्वीरों व वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

बता दें कि उर्फी अलग-अलग चीजों से आउटफिट बनाकर पहनती हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से वह न्यूड लुक्स से लोगों को काफी आकर्षित कर रही हैं। इस वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) कपड़े की जगह रस्सी से काम चला लिया है। रस्सी के साथ उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने स्किन कलर की अंडरवेयर में नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

गौरतलब है कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) का बीते दिनों डांस वीडियो भी शूट हुआ है, जिसे सोशल मीडिया में काफी पसंद किया जा रहा है। माना जा रहा है कि अब उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया से आगे बढ़ते हुए फिल्म इंडस्ट्री में अपनी धाक जमाने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने बीते दिनों शादी करने को लेकर बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने मुस्लिम लड़के से शादी करने से साफ इनकार कर दिया था। उर्फी जावेद (Urfi Javed) का कहना है कि उनके पहनावे को लेकर ट्रोल करने वाले अधिकतर मुस्लिम समाज के होते हैं। वो काफी गंदे कमेंट भी करते हैं। मैं अगर अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जीना चाहती हूं, तो उनके समाज के लोगों को ज्यादा दिक्कत हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद (Urfi Javed) कहती है कि उनके बोल्ड लुक को उनका समाज खारिज कर देता है। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में उनका कोई गॉड फादर नहीं है, इसलिए उन्हें कई तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। एक मीडिया समूह से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन पर गंदे कमेंट करने वालों में अधिकतर मुस्लिम होते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उन लोगों का मानना है कि मैं इस्लाम की छवि खराब कर रही हूं। मुस्लिम पुरुष महिलाओं को अपने हिसाब से चलाना चाहते हैं, इसलिए वह मुझ से नफरत करते हैं। उन्हें अपने समाज की महिलाओं का खुलापन बर्दाश्त नहीं होता। वो महिलाओं पर पूरा कंट्रोल चाहते हैं। इसलिए मैं मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करूंगी। मैं इस तरह के इस्लाम को नहीं मानती, जो महिलाओं के हक और अधिकार पर अंकुश लगाता हो।

इसे भी पढ़ें: उर्फी जावेद को मिला सनी लियोनी का साथ, वीडियो हुआ वायरल

इसे भी पढ़ें: सिर्फ रस्सी लपेटकर सामने आ गईं उर्फी जावेद!

इसे भी पढ़ें: Urfi Javed ने नकल के मामले में हॉलीवुड की हीरोइनों को छोड़ा पीछे

Spread the news