Urfi Javed: लोकप्रिय शो बिग बॉस की कांस्टेंट रह चुकी उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी हॉट अदा से आज लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद (Urfi Javed) का हॉट अंदाज लोगों को खूब भाता है। उर्फी जावेद (Urfi Javed) की सबसे ज्यादा चर्चा उनकी पहनावे को लेकर होती है। उर्फी जावेद (Urfi Javed) जावेद ने अब तक वो अंदाज प्रस्तुत चुकी है, जिसके बारे में बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्रियों ने भी नहीं सोचा रहा होगा। शायद यही वजह है कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) के बोल्ड लुक की बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री की कलाकार कर रही हैं।

लेकिन शायद कम लोगों ने गौर किया हो कि उर्फी जावेद की अधिकतर ड्रेसेस हॉलीवुड स्टार्स की कॉपी होती है। यहां हम कुछ तस्वीरों के साथ उर्फी जावेद (Urfi Javed) के पहनावे को प्रस्तुत कर रहे हैं, जिसे देखकर आप समझ सकते हैं कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) का पहनावा हॉलीवुड की हिरोइनों से प्रेरित है।

Urfi Javed

 

इस तस्वीर में उर्फी जावेद (Urfi Javed) हॉलीवुड एक्ट्रेस कार्डी बी के लुक को कॉपी किया था। वहीं जब इसकी पोल खुली तब उर्फी जावेद खूब ट्रोल भी हुई थी। बताया जा रहा है कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने यह लुक पिछले वर्ष अपने बर्थडे पर लिया था। उर्फी जावेद (Urfi Javed) को इस लुक को देखकर हर कोई हैरान रह गया था।

 

वहीं दूसरी तस्वीर में उर्फी जावेद हॉलीवुड की मशहूर सिंगर एश्ले रॉबर्ट जैसी ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। इस ड्रेस को लेकर वो काफी चर्चा में आई थीं। उर्फी जावेद (Urfi Javed) एश्ले को कॉपी करने की कोशिश की, लेकिन उनकी ड्रेस की क्वालिटी वो नहीं थी, जो एश्ले की थी।

Urfi Javed

उर्फी जावेद की यह ड्रेस भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। उनकी यह ड्रेस हॉलीवुड एक्ट्रेस जेंडेया की ड्रेस की कॉपी मानी जा रही है। फिलहाल पर्पल ड्रेस में जेंडेया जितनी क्लासी लग रही हैं, उर्फी उनके और भी आकार्षित लग रही हैं।

Urfi Javed

इसी तरह उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने जेंडेया का एक और आउटफिट कॉपी किया। उर्फी जावेद ने दूसरी ड्रेस में जेंडेया की चेन ड्रेस का डिजाइन भी कॉपी किया था। जेंडेया ने जिस तरह चेन से बना टॉप पहना है, तो वहीं उर्फी ने ही उसी तरह जंजीरें बांध ली।

Urfi Javed

उर्फी जावेद की अजीब ड्रेस में यह भी शामिल है। उनकी यह ड्रेस केंडल जेनर (Kendall jenner) से कॉपी मानी जाती है। उर्फी जावेद के इस लुक को देखकर समझा जा सकता है कि उन्होंने हॉलीवुड स्टार केंडल जेनर को कॉपी किया है। इस लुक के चलते उर्फी जावेद (Urfi Javed) काफी ट्रोल हुए थीं। वहीं उर्फी की एक साइड की पैंट वाले लुक ने लोगों को असहज कर दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इसे भी पढ़ें: Urfi ने सवाल खड़े करने वालों को कराया चुप

Spread the news