Urfi Javed Sunny Leone: अपनी बोल्ड अदाओं से अपने प्रशंसकों पर कहर ढहाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) को सनी लियोनी (Sunny Leone) का साथ मिल गया है। उर्फी जावेद (Urfi Javed) हाल ही में बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्रियों में शामिल सनी लियोनी (Sunny Leone) से मिली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) को टेलिविजन इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस कहा जाता है। हालांकि वह अपने ऐक्टिंग से ज्यादा अपने पहनावे को लेकर चर्चा में रहती हैं। उर्फी जावेद के शरीर पर कपड़ कम भले ही होते हैं, लेकिन वह अद्भुत होते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उर्फी जावेद को असली पहचान सोशल मीडिया और अतरंगी कपड़ों की वजह से मिला है। अपने पहनावे को लेकर उर्फी जावेद को ट्रोल करने वालों की कमी नहीं है। बावजूद इसके उनके चाहने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। उर्फी जावेद केअजीबोगरीब फैशन सेंस लोगों को काफी आकर्षित करते हैं। शायद यही वजह है कि उर्फी जावेद की झलक पाने को उनके फैंस बेचैन रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद को इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन (Sunny Leone) के साथ नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद और सनी लियोनी के मिलने और फिर कैमरे के सामने पोज देने का वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो की तारीफ करने के साथ लोग जमकर शेयर कर रहे हैं। बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) और सनी लियोन (Sunny Leone) ओटीटी प्ले अवॉर्ड्स में स्पॉट किया गया, जो मुंबई में होस्ट किया जा रहा था। उर्फी जावेद इस दौरान अतरंगी ‘पसलियों’ के टॉप में थीं, वहीं सनी ने एक स्ट्रैपलेस गाउन पहना था। दोनों सुंदरियों ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

गौरतलब है कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) का बीते दिनों डांस वीडियो भी शूट हुआ है, जिसे सोशल मीडिया में काफी पसंद किया जा रहा है। माना जा रहा है कि अब उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया से आगे बढ़ते हुए फिल्म इंडस्ट्री में अपनी धाक जमाने वाली हैं। उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने बीते दिनों शादी करने को लेकर बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने मुस्लिम लड़के से शादी करने से साफ इनकार कर दिया था। उर्फी जावेद (Urfi Javed) का कहना है कि उनके पहनावे को लेकर ट्रोल करने वाले अधिकतर मुस्लिम समाज के होते हैं। वो काफी गंदे कमेंट भी करते हैं। मैं अगर अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जीना चाहती हूं, तो उनके समाज के लोगों को ज्यादा दिक्कत हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद (Urfi Javed) कहती है कि उनके बोल्ड लुक को उनका समाज खारिज कर देता है। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में उनका कोई गॉड फादर नहीं है, इसलिए उन्हें कई तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। एक मीडिया समूह से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन पर गंदे कमेंट करने वालों में अधिकतर मुस्लिम होते हैं। उन लोगों का मानना है कि मैं इस्लाम की छवि खराब कर रही हूं। मुस्लिम पुरुष महिलाओं को अपने हिसाब से चलाना चाहते हैं, इसलिए वह मुझ से नफरत करते हैं। उन्हें अपने समाज की महिलाओं का खुलापन बर्दाश्त नहीं होता। वो महिलाओं पर पूरा कंट्रोल चाहते हैं। इसलिए मैं मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करूंगी। मैं इस तरह के इस्लाम को नहीं मानती, जो महिलाओं के हक और अधिकार पर अंकुश लगाता हो।

इसे भी पढ़ें: सिर्फ रस्सी लपेटकर सामने आ गईं उर्फी जावेद!

इसे भी पढ़ें: Urfi Javed नकल के मामले में हॉलीवुड की हीरोइनों को छोड़ा पीछे

Spread the news