मेरठ: पुलिस की चौकसी के बावजूद भी चोरी की घटनाओं में कोई कमी आती नहीं दिख रही है। शादी के सीजन में लोगों को घर खाली छोड़ना भी भारी पड़ जा रहा है। मेरठ में चोरों ने बंद मकान को खंगालते हुए करीब छह लाख रुपए के सामान उठा ले गए। घर की मालकिन परिवार के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए गई हुई थी। लौटने पर देखा कि घर का ताला टूटा हुआ था और सामान बिखरे पड़े थे। चोरी की सूचना पर पहुंची पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ करने के साथ मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक लिसाड़ीगेट के मजीदनगर निवासी मोहम्मद जहीर की पत्नी शन्नो परिवार के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली गई हुई थीं। इस बीच घर से आज आने पर पड़ोसी ने फोन करके सूचना दी कि ऐसा लग रहा है कि आपके घर में कोई है। इस पर महिला घर के लिए निकल पड़ती है। घर पहुंचने पर दरवाजे का ताला टूटा मिला। घर के अंदर का सामान बिखरा हुआ था। महिला के मुताबिक चोरों ने घर में सेफ रखे 2 लाख 80 हजार रुपए व करीब 3 लाख रुपए के जेवर चुरा ले गए। पीड़िता का कहना है कि चोरों ने उसकी जिंदगी की सारी कमाई उठा ले गए।

इसे भी पढ़ें: दहेज की डिमांड पूरी न होने पर किया रेप

सूचना पर पहुंची पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस का मानना है कि किसी करीबी ने रेकी की है, क्योंकि महिला परिवार के साथ बाहर गई हुई है, इसकी जानकारी करीबी को ही हो सकती है। इंस्पेक्टर लिसाड़ीगेट उत्तम सिंह राठौर के मुताबिक तहरीर के आधार जांच की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: गनरने महिला को जड़े थप्पड़

Spread the news