मेरठ: वर्दी का रौब तो वैसे हर पुलिसकर्मी झाड़ता है, लेकिन अगर सिर पर किसी नेता का हाथ हो तो बात कुछ और हो जाती है। मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र के राजनगर कॉलोनी से ऐसा मामला सामने आया है, जहां विधायक की सुरक्षा में तैनात सिपाही ने महिला के साथ मारपीट की है। राजनगर कॉलोनी निवासी एक महिला ने विधायक के गनर पर मारपीट करने का अरोप लगाया है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। स्थानीय पुलिस की तरफ से कार्रवाई ने किए जाने पर पीड़िता ने एसएसपी से मिलकर आरोपी सिपाही की शिकायत की है।

जानकारी के मुताबिक नागेंद्र कुमार जो आर्मी में डीएससी के पद पर आगरा में तैनात हैं वह राजनगर कॉलोनी में अपनी पत्नी सविता और दो बेटे अक्षत और कार्तिक के साथ रहते हैं। पीड़िता सविता ने बताया कि छह वर्ष पूर्व उन्होंने कॉलोनी में मकान बनवाया था। उनके घर के सामने का प्लॉट खाली पड़ा है।

इसे भी पढ़ें: यात्री कम होने पर नहीं चलेंगी रोडवेज की बसें

खाली प्लॉट आरोपी सिपाही का है, जो आए दिन सविता के परिवार को वर्दी का रौब दिखाता है। सहारनपुर निवासी सिपाही बीजेपी विधायक संगीत सोम का गनर है। आरोप है कि तीन दिन पहले सिपाही ने महिला के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट की। इसकी शिकायत पीड़िता ने थाने पर की, लेकिन तीन दिन बीते जाने के बाद भी कोई कार्रवाई न होने पर पीड़िता ने एसएसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता की शिकायत के आधार पर एसएसपी ने आरोपी सिपाही के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं।

इसे भी पढ़ें: बहुओं ने जेठ का उतारा नशा

Spread the news