बागपत: शराबी समाज के लिए ही नहीं बल्कि घर के लिए भी सिरदर्द होते हैं। शराबियों को बातों से नहीं समझाया जा सकता, क्योंकि पीने के बाद वह किसी की सुनने को राजी नहीं होते। उत्तर प्रदेश के बागपत में शराबी जेठ को समझाने के लिए बहुओं ने जो नायाब तरीका अपनाया उसकी हर जगह चर्चा हो रही है। शराबी जेठ के रोज-रोज के गाली-गलौज और हंगामे से तंग आकर बहुओं ने गली में दौड़ा-दौड़ा कर उसकी चप्पलों से पिटाई कर दी। बहुओं ने जेठ को पीटने के बाद दोबारा हंगामा न करने की हिदायत दी।

शराबी जेठ की चप्पलों से पिटाई वाला वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक बागपत बागपत का एक शराबी व्यक्ति नशे में अक्सर अपने छोटे भाइयों की पत्नियों के साथ अभद्रता करता करता था। उनके ऊपर हाथ भी उठा देता था। जेठ को लेकर घर में अक्सर विवाद हुआ करता था। इस सबसे तंग आकर बहुओं ने जेठ को सबक सिखाने का मन बना लिया। गाली-गलौज करने पर दोनों बहुएं शराबी जेठ पर चप्पल लेकर टूट पड़ीं और गली में दौड़ा-दौड़ा कर जमकर पीटा।

इसे भी पढ़े: टैंक की सफाई करते समय 3 कर्मचारियों की दम घुटने से मौत

हंगाम सुनकर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई, लेकिन सच्चाई जानकर कोई छुड़ाने नहीं आया। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने पिटाई का फोटो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वहीं बताया जा रहा है कि पिटाई करने वाली दोनों बहुएं आप में सगी बहन हैं। शराब के नशे में जेठ अक्सर दोनों के साथ बदसलूकी करता था। हालांकि पुलिस में इसकी शिकायत नहीं की गई है।

इसे भी पढ़े: ओमिक्रॉन: 115 लोगों के आने से मचा हड़कंप

Spread the news