अलीगढ़: दुष्कर्म की बढ़ती घटनाएं पूरे समाज का शर्मसार कर रही हैं, वहीं अलीगढ़ में हुई दुष्कर्म की घटना में जो सच सामने आ रहा है वह चौंकाने वाला है। किशोरी से दुष्कर्म करने का आरोपी 60 साल का बुजुर्ग है। इस घटना को सुनकार हर कोई हैरान है कि हमारा समाज पहुंच गया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर जेल के लिए रवाना कर दिया है। वहीं पीड़िता का मेडिकल कराने के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक अलीगढ़ के दादों थाना क्षेत्र के एक गांव में 60 वर्षीय बुजुर्ग ने एक घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म किया। किशोरी की चीख-पुकार सुनकर पहुंचे परिवार वालों ने आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मामले में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

इसे भी पढ़ें: दहेज की डिमांड पूरी न होने परकिया रेप

बताया जा रहा है कि दुष्कर्म की यह वारदात बुधवार सुबह की है। 14 वर्षीय किशोरी अपने घर में अकेली थी। इसी बीच मौका पाकर आरोपी बुजुर्ग उसके घर में घुस गया और किशोरी को दबोच लिया। इसके बाद उसने किशोरी से दुष्कर्म किया। इस दौरान बचने का प्रयास करते हुए किशोरी चीखती-चिल्लाती रही। परिवार वालों को किशोरी की आवाज सुनाई पड़ी तो दौड़कर घर के अंदर पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया। परिवार वालों ने आरोपी की पिटाई करने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस के अनुसार मामले में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेजा गया है और आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: मॉडल से होटल में गैंगरेप

Spread the news