Tejasswi Prakash: मशहूर डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ (Jhalak Dikhhla Jaa) के नए सीजन के आने की खबरें काफी रोचक और उत्साहजनक हैं। इस बार के सीजन में अरशद वारसी, फराह खान और मलाइका अरोड़ा जड़ें रहेंगे, जो डांस को और भी मजेदार बना देंगे। इस खबर के अनुसार, बिग बॉस सीजन 15 के विजेता तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को इस शो के होस्ट के रूप में देखा जा सकता है, और इसके लिए उनके साथ होस्टिंग में ‘मामाजी’ परितोष शर्मा को शामिल किया जा सकता है। इसके साथ ही, मेकर्स और तेजस्वी के बीच पैसों के मामले पर बातचीत चल रही है, जो शो के होस्ट के तौर पर उन्हें देखने के बारे में बन रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

‘झलक दिखला जा’ (Jhalak Dikhhla Jaa) के नए सीजन में बड़े चेहरे शिव ठाकरे, राजीव ठाकुर, संगीता फगट, शोएब इब्राहिम, उर्वशी ढोलकिया और आमिर अली भी नज़र आ सकते हैं, और वे अपने डांसिंग पार्टनर के साथ स्टेज पर धमाल मचा सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

यह सोनी टीवी पर ‘झलक दिखला जा’ के नए सीजन के आने के बाद का पहला सीजन होगा, जो 12 साल के इंतजार के बाद हो रहा है। सोनी टीवी के ‘वीकेंड कंटेंट’ का अधिकारी आदर्श दर्शकों की पसंद है, और इसके बाद से ही कई अन्य लोकप्रिय रियलिटी शोज ने भी टीआरपी चार्ट पर अच्छा प्रदर्शन किया है। ‘झलक दिखला जा’ की शूटिंग नवंबर से शुरू हो सकती है, और दर्शकों को नए और मजेदार डांस प्रस्तुत करने का इंतज़ार है।

इसे भी पढ़ें: Tejasswi Prakash की फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

इसे भी पढ़ें: फातिमा-दिया मिर्जा की बाइक ट्रिप की कहानी उड़ा देगी होश

Spread the news