Dhak-Dhak Trailer Out: ड्रामा फिल्म धक धक का ट्रेलर (Dhak-Dhak Trailer) आउट होते ही छा गया है। फिल्म के ट्रेलर में फातिमा सना शेख, दीया मिर्जा, रत्ना पाठक शाह और संजना सांघी बॉलीवुड टैलेंटेड एक्ट्रेस की ब्रिगेड शामिल है। ये सभी पहली बार, एक्ट्रेस तापसी पन्नू की ओर से को-प्रोड्यूस ‘धक धक’ नाम की ड्रामा फिल्म में स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगीं। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज होते ही धमाका कर रहा है। ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। बॉलीवुड की ताज़ा खबरें हमेशा ही फैंस के लिए रोचक और मनोरंजन से भरपूर होती हैं। एक ऐसी फिल्म आ रही है जो बड़े उत्साह के साथ मनोरंजन के लिए बेताब होने वाली है, और इसका नाम है “धक धक”।

“धक धक” एक ड्रामा फिल्म है जिसमें चार मुख्य कैरेक्टर्स हैं, जो बाइक चलाने का शौक रखते हैं। इनमें से एक कैरेक्टर की भूमिका रत्ना पाठक शाह द्वारा निभाई जाती है, जिनका बाइक चलाने के लिए उन्हें मजाक उड़ाते हैं। इन चारों कैरेक्टर्स का सफर खारदुंग ला की ओर जाता है, जो लद्दाख के लेह जिले में स्थित है। फिल्म के ट्रेलर ने साहस और फ्लैक्सिबिलिटी की कहानी का एक झलक दिखाई है, साथ ही यह भी दिखाता है कि विभिन्न धर्मों से संबंधित होने के बावजूद लोग एक साथ कैसे रहते हैं।

इस फिल्म में मुख्य भूमिका में रत्ना पाठक शाह, दीया मिर्जा, संजना सांघी और फातिमा सना शेख हैं, जिनका अभिनय लोगों को दिलचस्पी से देखने को मिलेगा। “धक धक” फिल्म का निर्देशन तरुण डुडेजा द्वारा किया गया है और यह फिल्म 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का निर्माण तापसी पन्नू, अजीत अंधारे, केविन वाज़ और प्रांजल खंडड़िया द्वारा किया गया है, और यह तापसी की दूसरी प्रोड्यूसिंग वेंचर है। इस फिल्म की शूटिंग नई दिल्ली, ग्रेटर नोएडा, मनाली, लेह और लद्दाख में की गई थी, जिससे फिल्म का सुंदर और नैचुरल सेटिंग दिखाया गया है।

इस फिल्म में अभिनय कर रहे सभी कलाकारों का परिचय:

तापसी पन्नू: बॉलीवुड की प्रमुख अदाकारा, जिन्होंने इस फिल्म को को-प्रोड्यूस किया है।
रत्ना पाठक शाह: एक प्रमुख भारतीय अदाकारा, जिन्होंने इस फिल्म में मुख्य भूमिका में अभिनय किया है।
दीया मिर्जा: एक अन्य बड़ी अदाकारा, जिन्होंने हाल ही में “भीड़” फिल्म में अभिनय किया था।
संजना सांघी: इस फिल्म की एक और महत्वपूर्ण कलाकार, जिन्होंने पिछले साल “राष्ट्र कवच ओम” में काम किया था।

इसे भी पढ़ें: The Kerala Story फिल्म ही नहीं हकीकत है

फातिमा सना शेख: फातिमा ने पिछले ओटीटी फिल्म “थार” में अभिनय किया था।
“धक धक” का ट्रेलर हमें एक रोमांटिक और पैसे वसूल कहानी की ओर बढ़ा रहा है, और इसका रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म दर्शकों को मनोरंजन के साथ-साथ एक सोचने का मौका भी देगी कि हम सभी अपने धार्मिक और सामाजिक अंतरों के बावजूद एक साथ कैसे रह सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: कश्मीर का वह सच जो अभी भी नहीं आया सामने

Spread the news