बरेली: बरेली में चर्चित सनी हत्याकांड में फरार पूर्व सभासद के बेटे नाजिम ने थाने में सरेंडर कर दिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। सनी की हत्या के बाद से ही आरोपी नाजिम फरार हो गया था। जिसकी तलाश में पुलिस ने जयपुर समेत कई जिलों में दबिश दी थी। हत्यारोपी पर शिकांजा करने के लिए कैंट बोर्ड ने सोमवार को हत्यारोपी जीशान के होटल पर बुल्डोजर भी चलाया था।

कैंट पुलिस पूर्व सभासद अब्दुल हामिद के बेटे नाजिम को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने उससे पूरे घटना क्रम की जानकारी ली। पुलिस सूत्रों की माने तो इस दौरान नाजिम ने खुद को बेकसूर बताकर कर हत्या में शामिल होने से इंकार कर दिया पुलिस ने उससे पूछा है कि वह हत्या केबाद कहां कहां छुपा रहा। इस सवाल पर नाजिम ने करीब आधा दर्जन ठाकानों के बारे में बताया कि है। फिलहाल पुलिस की पूछताछ जारी है। जल्द ही पुलिस हत्यारोपी नाजिम को जेल भेजेगी।

पुलिस का कहना है कि उसके पास नाजिम के हत्या में शामिल होने के चश्मदीद के साथ ही कई अन्य सबूत भी है। 26 जून को रात चनेहटा के रहने वाले सिक्योरिटी गार्ड सनी को जन्मदिन था। इस दौरान उसकेघर में पार्टी चल रही थी। जिसके लिए वह रात में सदर बाजार स्थित मशाल चिकन कॉर्नर पहले से आर्डर दी गई रोटी लेने गया था। जहां विवाद होने पर लोहे की रॉड से पीट-पीटकर सनी की हत्या कर दी गई।

इसे भी पढ़ें: आजम खान का छलका दर्द

हमले में मौके पर ही सनी की मौत हो गई थी। जबकि उसके साथ ब्बलू का हमले में हाथ पैक्चर हो गया था इस मामले में मृतक के पिता की जोगराज की ओर से होटल संचालक जीशान, मुजीब, अब्दुल वाहिद और सभासद अब्दुल हामिद के बेटे नाजिम समेत तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। इस हत्याकांड के आरेापी होटल संचालक जीशान, मुजीब, अब्दुल वाहिद और होटल पर काम करने वाले जाबर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। सभासद का बेटा नाजिम फरार था।

इसे भी पढ़ें: रोहित रंजन की बढ़ी मुश्किल

Spread the news