Sunny Leone Varanasi Visit: आईएएस की नौकरी छोड़ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाले अभिषेक सिंह (Abhishek Singh) के साथ एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) ने वाराणसी में काशी विश्वनाथ (Kashi Vishwanath) के दर्शन-पूजन किया। इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) ने भविष्य को लेकर कई मुद्दों पर खुलकर बात की। काशी विश्वनाथ के दरबार में पहुंची सनी लियोनी (Sunny Leone) धार्मिक वेशभूषा में नजर आईं। वहीं उन्होंने साफ किया कि अगर उन्हें मौका मिला तो वह धार्मिक फिल्में भी करेंगी। उन्होंने कहा कि ऐसी फिल्मों को काफी सोच-समझकर करनी चाहिए। मजे की बात यह रही कि काशी में सनी लियोनी के ग्लैमर से प्रभावित यहां तैनात दरोगा अपनी ड्यूटी भेल बैठे और वह एक्ट्रेस के साथ सेल्फी लेते कैमरे में कैद हो गए। हालांकि दरोगा की तस्वीर वायरल होने के बाद पुलिस महकमा चुप्पी साध बैठा है।

बता दें कि एक्ट्रेस सनी लियोनी इस समय अभिषेक सिंह (आईएएस) (Abhishek Singh) के म्यूजिक एल्बम में वह काम कर रही हैं। इसी एल्बम के प्रमोशन के लिए वह वाराणसी पहुंची हैं। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि काम करने का पैशन होना चाहिए। दिल से किया जाने वाला हर काम बेहतर होता है। काशी विश्वनाथ (Kashi Vishwanath) की यात्रा के दौरान सनी लियोनी काफी उत्साहित नजर आईं। उन्होंने बताया कि वह गंगा में नाव की सैर करने के साथ यहां की चाय पिएंगी और बनारसी पान का भी लुत्फ उठाएंगी।

Sunny Leone Varanasi Visit

पत्रकारों से बात करते हुए सनी लियोनी ने क्रिकेट के प्रति अपनी दीवानगी को भी जाहिर किया। उन्होंने विश्व कप के सेमीफाइनल में भारत की जीत और फाइनल मैच के लिए अग्रिम शुभकामना दीं। अपने नए म्यूजिक एल्बम ‘थर्ड पार्टी’ के बारे में बात करते हुए आईएएस अभिषेक सिंह ने बताया कि इसके गीत युवा पीढ़ी को ध्यान में रखकर शूट किए गए हैं। उन्होंने बताया कि मस्ती भरे गीतों को उन्होंने खुद लिखा, कंपोज किया और गाया भी है।

इसे भी पढ़ें: सनी लियोनी के संग रोमांस करते दिखेंगे अभिषेक सिंह

गौरतलब है कि काशी में एक्ट्रेस सनी लियोनी पूरी तरह से भक्ति में डूबी नजर आईं। विश्वनाथ के दरबार में वह माथे पर तिलक लगाए, गले में माला पहने गंगा आरती करती नजर आई। गंगा आरती के दौरान सनी लियोनी के साथ निलंबित IAS अभिषेक सिंह भी नजर आए। ज्ञात हो कि अभिषेक सिंह उत्तर प्रदेश के आईएएस ऑफिसर थे। पद का दरुपयोग करने और एक सरकारी गाड़ी के सामने फोटो खिंचवाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने की चलते अभिषेक सिंह को फरवरी, 2023 में निलंबित कर दिया गया था। आईएएस की नौकरी से बाहर होने के बाद अभिषेक सिंह अब म्यूजिक की दुनिया में अपना भाग्य आजमा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: Sunny leone ने फैंस को दी अच्छे रिलेशनशिप की टिप्स

Spread the news