मुबंई। रिश्तों में अगर प्यार हो तो हर रिश्ता बेहतरीन हो जाता है। लेकिन अगर कड़ुवाहट आ जाए तो बेहद करीबी रिश्ते की भी कोई अहमियत नहीं रह जाता। कोरोना काल में जहां फिल्मों की शूटिंग अधर में अटकी हुई है, वहीं अभिनेत्रियां अपने सोशल प्लेटफॉर्म के जरिए अपने प्रशंसकों का मनोरंजन कराने में लगी हुई हैं। कोई बिच की अपनी खूबसूरत तसवीरों को शेयर कर नेट का पारा बढ़ा रही हैं तो कुछ हॉट फोटो शूट की तस्वीरे डालकर अपने फैंस के बीच हलचल पैदा कर रही हैं। वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री ने भी अपने सोशल प्लेटफॉर्म पर अपने पति डेनियल वेबर के साथ का एक वीडियो शेयर कर अपने प्रशंसकों को अचछे रिलेशनशिप का टिप्स दे रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी की दुनिभर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। मजे की बात यह है कि वह अपने कंटेंट के चलते अपने सोशल प्लेटफॉर्म पर हमेशा ट्रेंडिंग में रहती हैं। जहां अधिकत्तर अभिनेत्रियां अपनी हॉटनेस दिखाती हैं वहीं सनी लियोनी फनी वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वह अलग से कोई तस्वीर व वीडियोज नहीं शेयर करती बल्कि जो उनके निजी जीवन से जुड़ी होती हैं उसी को वह अपने सोशल अकाउंट पर अपने प्रशंसकों के बीच साझा करती हैं। फिटनेस के मामले में भी सनी लियोनी अच्छे—अच्छों को मात देती हैं। शायद यही वजह है कि उनकी पॉपुलैरिटी का कोई तोड़ नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

हाल ही में सनी ने अपना एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह अपने फैंस को अच्छे रिलेशनशिप को जीवंत रखने की टिप्स दे रही हैं। इस वीडियो में उन्होंने लिखा है कि 10 वर्ष एक साथ, स्पार्क को जीवित रखने के तरीके, जिसमें वह बता रही है कि ‘हमेशा बात करते रहो’ ‘डेट नाइट’ ‘साथ खाना बनाओ’ एक—दूसरे को हंसाओ’ और एक—दूसरे का हौसला आफजाई करो।’ सनी का यह वीडियो उनके प्रशंसकों को काफी पसंद आ रहा है।

इसे भी पढ़ें: Karishma Sharma की बोल्ड फोटोज ने मचाया धमाल, जमकर हो रही तारीफ

Spread the news