कोरोना संकट के बीच अभिनेत्रियां भले ही पर्दे पर धमाल न मचा पा रही हों, लेकिन सोशल प्लेट फार्म पर वह अपनी हॉटनेस अदा से गदर काटे हुए हैं। इन अभिनेत्रियों के फैंस सोशल प्लेटफार्म पर उनसे जुड़े हुए हैं, तभी तो अभिनेत्रियों के फोटो व वीडियो आते ही तेजी से वायरल हो जा रहे हैं। इसी क्रम में अभिनेत्री करिश्मा शर्मा का अपना अलग फैन फालोइंग है। उनके फैन्स उनकी नई तस्वीर देखने के लिए बेताब रहते हैं। करिश्मा शर्मा भी अपनी फैंस की चाह का पूरा ख्याल रखती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी ग्लैमरस फोटोज के माध्यम से एक बार फिर अपने फैन्स का दिल जीता है।

सोशल मीडिया पर हाल ही में आई करिश्मा की कुछ तस्वीरों ने हंगामा मचा दिया है। इन तस्वीरों में करिश्मा एक पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं। करिश्मा शर्मा ने अपने सोशल अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरों को साझा किया है। इन तस्वीरों में वह काफी बोल्ड और ग्लैमरस नजर आ रही हैं।

करिश्मा ने अलग—अलग हॉट अंदाज में काफी खूबसूरत पोज दिया है। इन्हीं में से एक तस्वीर में वह पूल के अंदर डक फ्लोट पर बैठी हैं और बेहद हॉट स्टाइल में पोज दे रही हैं। इस तस्वीर पर उनके फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

करिश्मा शर्मा इन तस्वीरों में न सिर्फ अपने फैंस की धड़कने बढ़ा रही हैं, बल्कि उन्हें भी छुट्टियों पर जाने के लिए प्रेरित कर रही हैं। करिश्मा की पुल के अंदर और आसपास की तस्वीरों को देखकर उनके फैंस उन पर फिदा हो गए हैं।

इसे भी पढ़ें: Bhojpuri की ये अभिनेत्रियां जो 35 पार होने के बावजूद भी नहीं हैं शादी के मूड में

अपनी इन तस्वीरों में करिश्मा शर्मा ने बिकनी में काफी बोल्ड अवतार से अपने फैंस का दिल जीत लिया है। उनके फैंस उनकी इन तस्वीरों को देखकर मजे ले रहे हैं, बल्कि उनकी इस अदा पर अपने कमेंट भी पास कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: बिखरे बालों में सड़क पर दिखीं Arti Singh, मीडिया पड़ गई पीछे

Spread the news