Bhojpuri की ये अभिनेत्रियां जो 35 पार होने के बावजूद भी नहीं हैं शादी के मूड में

0
201
amrapali

लखनऊ। देश में भले ही समानता की बात की जाती हो, पर असमानता यहां के लिए कुदरती देन है। बाल विवाह को कुप्रथा मानकर इसे समाप्त कर दिया गया, लेकिन इसी के साथ अधिक उम्र में शादी का दौर चल निकला है। सिनेमा जगत में यह आम बात हो चुकी है। यहां हम बात भोजपुरी सिनेमा की कर रहे हैं, जहां कई अभिनेत्रियां 35 की उम्र पार कर चुकी हैं, लेकिन वह अभी शादी के मूड में नहीं हैं। हालांकि ये अभिनेत्रियां भोजपुरी सिनेमा में अपना अच्छा मुकाम में हासिल कर चुकी है। ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में हम यहां जिक्र कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey): भोजपुरी सिनेमा में सबसे टॉप पर अभिनेत्री आम्रपाली दूबे का नाम आता है। अम्रपाली ने भोजपुरी सिनेमा में एक से बढ़कर एक हिट फिल्म देकर अपनी अलग पहचान बनाई है। भोजपुरी फिल्मों में उनकी जोड़ी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ खूब जमती है। लेकिन वह 35 साल की होने वाली हैं, लेकिन अभी तक वह शादी के मूड में नहीं हैं।

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee): आम्रपाली दूबे के साथ ही रानी चैटर्जी भी भोजपुरी फिल्मों की स्टार अभिनेत्रियों में से एक हैं। अपनी अदाओं से हर किसी को मदमस्त कर देने वाली रानी चटर्जी भी अभी शादी के मूड में नहीं हैं। हालांकि रानी चैटर्जी भी सफलता की शिखर पर हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dr. Anara Gupta (@anaraguptaactress)

अनारा गुप्ता (Anara Gupta): भोजपुरी की कुंवारी अभिनेत्रियों में अनारा गुप्ता का भी नाम आता है। फिलहाल वह काफी दिनों से रिलेशनशिप में हैं, लेकिन शादी के बारे में अभी कोई चर्चा नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhu Sharma (@madhhuholic)

मधु शर्मा (Madhu Sharma): अपनी मदमस्त अदा से हर किसी को दीवाना बना देने वाली मधु शर्मा अभी भी सिंगल हैं। हालांकि वह 37 वर्ष की हो चुकी हैं, लेकिन अभी वह अपना घर बसाने के मूड में नहीं हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sweety Chhabra (@sweety.chhabra_21)

स्वीटी छाबड़ा (Sweety Chhabra): भोजपुरी फिल्मों की सुपरहिट स्टार स्वीटी छाबड़ा भी अभी कुंवारी ही हैं। स्वीटी छाबड़ा बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। पवन सिंह के साथ उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद की जाती है। स्वीटी छाबड़ा भी अभी शादी के बंधन में बंधने को तैयारी नहीं है।

इसे भी पढ़ें: Meera Chopra ने Priyanka Chopra के बारे में किया बड़ा खुलासा, जानें क्या कहा

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here