बिखरे बालों में सड़क पर दिखीं Arti Singh, मीडिया पड़ गई पीछे

0
256
Arrti Singh

नई दिल्ली। सेलिब्रेटी के साथ सबसे बड़ी दिक्कत यह है कि उनकी हर हरकत पर मीडिया की नजर बनी रहती है। शायद यही वजह है कि हर सेलिब्रेटी मीडिया की नजरों से बचने की कोशिश करता है। हाल ही में कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की बहन आरती सिंह (Arti Singh) के साथ भी ऐसा हुआ। वह किसी जरूरी काम नाइटसूट में बिखरे बाल में सड़क पर क्या आ गई फोटो ग्राफर उनके पीछे पड़ गए। हालांकि कैमरा देखते ही आरती सिंह तेजी से अपनी गाड़ी की तरफ बढ़ीं और बिना कुछ कहे वहां से निकल गईं। बता दें कि बिग बॉस फेम टीवी अभिनेत्री आरती सिंह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। लोगों के बीच वह बड़ी बेबाकी से अपनी बात रखती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अभिनेत्री सोशल प्लेटफार्म पर अपने परिवारवालों के साथ भी अक्सर तस्वीरें साझा करती रहती हैं। वहीं सोशल मीडिया पर आरती सिंह का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है। इस वीडियो में आरती हाथ में एक पैकेट लिए देखी जा रही है। वह फोन की तरफ देखती हुईं जल्दबाजी में जाती नजर आ रही हैं। इस दौरान वह नाइटसूट पहने हुई हैं। इसके साथ ही उनके बाल भी बिखरे हुए हैं। कैमरे को देख वह भागते हुए अपनी कार में जाकर बैठ जाती हैं और बिना कुछ कहे वहां से निकल जाती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arrti singh (@artisingh5)

इसे भी पढ़ें: Bhojpuri की ये अभिनेत्रियां नहीं हैं शादी के मूड में

लोग कर रहे ऐसे कमेंट

आरती सिंह के बिना कुछ कहे वहां से निकल जाना उनके जानने वालों को अखर रहा है। तभी तो कमेंट में कुछ लोग लिख रहे हैं कि आरती सिंह अब वहीं नहीं रह गई हैं। वहीं कुछ उनके बिखरे बालों को लेकर भी कमेंट कर रहे हैं। हालांकि कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते सोश डिसटेंसिंग का पालन करना बहुत जरूरी है। आरती सिंह ने कोरोना गाइडलाइंस का पालन किया, लेकिन उनके समर्थकों को यह बात अखर रही है। फिलहाल संक्रमण काल में खुद को सुरक्षित रखना बेहद जरूरी है। काश इस बात को उनके समर्थक भी समझते और उनकी इस सक्रियता के लिए तारीफ भी करते।

इसे भी पढ़ें: Meera Chopra ने Priyanka के बारे में किया बड़ा खुलासा

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here