Sofia Ansari: एक दौर था जब अभिनेत्रियों की पहचान उनके अभिनय से होता था। समय बदला तो अभिनय के साथ अभिनेत्रियों की पहचान उनकी खूबसूरती से होने लगी। लेकिन हाल के वर्षों में अभिनेत्रियों में अपनी बोल्डनेस से पहचान बनाने का नाया ट्रेंड चल निकला है। आज दर्शक अभिनय से ज्यादा अभिनेत्रियों की पहचान उनकी बोल्ड अदाओं से करने लगे हैं। शायद यही है कि मशहूर अभिनेत्रियां बोल्ड बालाओं के सामने गायब सी हो गई हैं।

हालांकि ये बोल्ड सुंदरियां समय के हिसाब से और प्रशंसकों की मांग को समझते हुए खुद को तैयार कर लिया है। बोल्ड अभिनेत्रियों में पूनम पांडेय, नम्रता मल्ला, मल्लिका शेरावत, ईशा गुप्ता, उर्फी जावेद सरीखे अनेक नाम शामिल हैं, जिनकी पहचान काम से ज्यादा उनकी सेक्सी फिगर है। इन्हीं में एक नाम एक्ट्रेस सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) का भी आता है, जो बोल्डनेस के मामले में उर्फी जावेद को कड़ी टक्कर देती हैं। सांफिया अंसारी (Sofia Ansari) ने हाल ही में कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को सोशल मीडिया में शेयर तहलका मचा दिया है।

एक्ट्रेस सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं। वह अपनी बोल्ड अदाओं से सोशल मीडिया में छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए वह अक्सर लेटेस्ट तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शेयर किए गए इन तस्वीरों में वह उर्फी जावेद को टक्कर देती नजर आ रही है। सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) की ये तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों में सोफिया अंसारी ने ब्लैक ब्रा के ऊपर ग्रीन टॉप पहन हुआ है, जिसमें वो बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं। बिखरी जुल्फों के साथ सोफिया अपने फैंस पर सितम ढह रही हैं। सोफिया की इन तस्वीरों की फैंस जहां जमकर तारीफ कर रहे हैं, वहीं इसको जमकर शेयर भी किया जा रहा है।

इन तस्वीरों में सोफिया अंसारी बेहद बोल्ड पोज देती नजर आ रही है। लंबे समय बाद सोफिया अंसारी की इन तस्वीरों पर उनके फैंस फिदा हो गए हैं। बताते चलें कि एक्ट्रेस सोफिया अंसारी अपने कॅरियर की शुरुआत टिक टॉक से की थी। टिक टॉक पर सोफिया अंसारी के जबदस्त फैन थे। लेकिन टिक टॉक पर प्रतिबंध लगने से एक्ट्रेस को जगड़ा झटका लगा। हालांकि अन्य सोशल मीडिया सोफिया का जलवा अभी भी बरबरार है।

गौरतलब है कि सोफिया अंसारी मूल रूप से गुजरात के वडोदरा की रहने वाली हैं। 25 वर्षीय सोफिया अंसारी लग्जरी लाइफ जीती हैं। सोफिया का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है। इंस्टाग्राम पर उनकी रील लाखों को दीवाना बना रही हैं।

इसे भी पढ़ें: उर्फी जावेद को मिला सनी लियोनी का साथ

इसे भी पढ़ें: Urfi Javed ने हॉलीवुड की हीरोइनों को छोड़ा पीछे

Spread the news