Shahjahanpur News: सरकारी कार्यालयों के महिला कर्मचारियों का शोषण बदस्तूर जारी है। अब तक कई ऐसे मामले आ चुके हैं, जिसमें सरकारी कार्यालयों में महिला कर्मचारियों की आपत्तिजनक तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में नगर पालिका परिषद जलालाबाद के बड़े बाबू शफीक उर्फ गफ्फार खां कार्यालय की ही चतुर्थ श्रेणी महिला कर्मचारी के साथ अश्लील हरकतें करते नजर आ रहे हैं। हालांकि उनकी यह हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर वायरल सीसीटीवी फुटेज को पुराना बताया जा रहा है।

खबरों के मुताबिक यह पूरा मामला 72 लाख रुपए के फर्जी पेमेंट से जुड़ा हुआ है। मामले में वर्तमान चेयरमैन शकील खां का कहना है कि वायरल वीडियो संज्ञान में आया है, संबंधित बाबू को नोटिस जारी कर जवाब तलब किया गया है। जवाब मिलने के बाद उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

वहीं आरोपी बड़े बाबू गफ्फार खां ने सीसीटीवी फुटेज को फर्जी बताते हुए इसे साजिश करार दिया है। उन्होंने कहा है कि षडयंत्र के तहत वीडियो को वायरल किया गया है। हालांकि वीडियो में महिला कर्मचारी के साथ गंदी हरकत करते हुए वह साफ नजर आ रहे हैं। इसके बाद भी इसे मनगढ़ंत आरोप बता रहे हैं। बाबू का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज फर्जी है। इस पूरे प्रकरण में एडीएम प्रशासन संजय कुमार पांडेय का कहना है कि वायरल सीसीटीवी फुटेज के संबंध में एसडीएम जलालाबाद को जांच करने के निर्देश दिए गए हैं। इसके अलावा कोतवाल प्रभारी को भी निर्देशित करते हुए उक्त मामले की जांच कर आरोपी बाबू गफ्फार खां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।

इसे भी पढ़ें: पति, पत्नी और वो मामला, CM दफ्तर सफाई देने पहुंची PCS अफसर ज्योति

हिंदू संगठनों ने की कड़ी कार्रवाई की मांग

जलालाबाद नगर पालिका परिषद के बड़े बाबू गफ्फार खां का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने राजनीति रंग भी ले लिया है। हिंदूवादी संगठनों ने मामले को लेकर आक्रोश जताया है। आक्रोशित लोगों ने शाहजहांपुर कलेक्ट्रेट में धरना प्रदर्शन कर आरोपी बाबू के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। शनिवार को हिंदूवादी नेता राजेश अवस्थी की अगुवाई में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर ज्ञापन सौंपा और जिले में चल रहे धर्मांतरण के खेल को बंद करने की मांग की।

इसे भी पढ़ें: बंगाल पंचायत चुनाव में भारी हिंसा, 6 की हत्या

Spread the news