Seema Sachin Love Story: सचिन मीणा (Sachin Meena) और पाकिस्तान से आई उसकी प्रेमिका सीमा हैदर (Seema Haider) के प्यार पर सस्पेंस लगातार बढ़ता जा रहा है। भारत में कुछ लोग जहां उसे पाकिस्तानी एजेंट होने का शक जाहिर कर रहे हैं, वहीं भारत में सीमा हैदर (Seema Haider) को मिल रहे प्यार से पाकिस्तान बौखला गया है। पाकिस्तान में हिंदू परिवारों को लगातार धमकाया जा रहा है। खबर है कि पाकिस्तान के डाकूओं ने हिंदू परिवारों को बंधक बनाने के साथ ही मंदिर पर रॉकेट लॉन्चर से महला किया है। इस बात की पुष्टि पाकिस्तान मानवाधिकार संगठन की तरफ से की गई है। जानकारी के मुताबिक हमले में कई आधुनिक हथियारों का इस्तेमाल किया गया है। बता दें कि सीमा हैदर (Seema Haider) पाकिस्तान की रहने वाली है। वह इस समय उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में अपने भारतीय प्रेमी सचिन मीणा (Sachin Meena) के साथ रह रही है।

गौरतलब है कि सचिन मीणा और सीमा हैदर (Seema Haider) को मोबाइल पर ऑनलाइन गेम पब्जी खेलने के दौरान प्यार हुआ था। सचिन के प्यार में डूबी पाकिस्तान की सीमा हैदर सारी सीमा को लांघती हुई अपने चार बच्चों को लेकर अवैध तरीके से नोएडा पहुंच गईं। भारत में अवैध तरीके से प्रवेश करने के आरोप में सीमा हैदर को गिरफ्तार किया गया था, लेकिन बाद में उसे जमानत मिल गई। भारत में कुछ लोग सीमा पर पाकिस्तान की जासूस होने का शक जाहिर कर रहे हैं, तो कुछ लोग हैं, जो सीमा को भाभी मानकर उसपर प्यार लुटा रहे हैं। भारत में सीमा को मिल रहे प्यार से पाकिस्तान बौखला गया है। वह उसे वापस लाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहा है।

इसे भी पढ़ें: साक्षी महाराज ने सीमा हैदर के भारत आने पर उठाए सवाल

वहीं कुछ दिन पहले पाकिस्तान के एक डाकु ने धमकी दी थी कि अगर सीमा हैदर और उसके बच्चे वापस नहीं लौटाया गया तो दो दिन के अंदर हम मंदिर पर हमला करेंगे। डाकुओं ने वहां के हिंदुओं को मार डालने की धमकी भी दी थी। रविवार को मंदिर पर रॉकेट लॉन्चर से हमला कर डाकुओं ने भारत पर दबाव बनाने की कोशिश की है। हालांकि इससे पहले मुंबई पुलिस को भी धमकी दी जा चुकी है।

इसे भी पढ़ें: सीमा हैदर का सामने आया एक और सच

Spread the news