Love Jihad: लव जिहाद (Love Jihad) का गंदा खेल यूपी के शहरों में शुरू हो गया है। जिहादी मानसिकता के लोग ऐसी घटनाओं को अंजाम देने में लग हुए हैं। ताजा मामला धर्म नगरी अयोध्या से सामने आया है, जो बेहद हैरान करने वाला है। यहां युवक ने एक नाबालिक लड़की को फांसने के लिए पहले उसे महंगे उपहार देकर दोस्ती की और धर्म परिवर्तन कराने के लिए मौलवियों से उसका ब्रेनवाश कराया। इसके बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म भी किया गया है। दावा किया जा रहा है आरोपियों ने हिंदू लड़की को पवित्र करने के लिए जमजम का पानी पिलाया। आरोपियों ने लड़की का धर्म परिवर्तन कराने से पहले उसे दरगाह मस्जिद और मजारों में रहने वाले मुल्लाह मौलवियों से मिलाकर उसका ब्रेनवाश कराया। लड़की किसी से संपर्क न कर सके इसलिए आरोपियों ने उसका मोबाइल अपने कब्जे में ले लिया। नाबालिग किशोरी 13 जुलाई को अपने दोस्त के घर बेहोशी की हालत में मिली। तब जाकर मामला सामने आया। शिकायत मिलने पर अयोध्या कोतवाली पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक अयोध्या कोतवाली नगर क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग किशोरी ने अपने साथ जबरन धर्म परिवर्तन और सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने यह भी दावा किया है कि खालिद ने उसे पवित्र करने के जमजम का पानी पिलाया और फिर उसे मस्जिद, दरगाह और मजार पर रहने वाले धर्मगुरुओं से मिलाकर उसका ब्रेनवाश करने का कार्य किया गया। इसके बाद उसने उसके साथ जबरन निकाह करना चाहा, लेकिन सफल नहीं हो पाया। इस पूरे खेल का मास्टरमाइंड खालिद अंसारी को बताया जा रहा है, जो कोतवाली नगर क्षेत्र के हस्नु कटरा का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि वह पहले से शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं।

ऐसे शुरू होता है इस्लामीकरण का खेल

पुलिस को दिए गए तहरीर में पीड़ित के पिता ने खालिद अंसारी पर गंभीर आरोप लगाया है। पीड़िता के पिता के मुताबिक खालिद पहले हिंदू लड़कियों को बहला-फुसलाकर प्रेमजाल में फंसाता है। नबालिग बच्चियों को महंगे उपहार देकर दोस्ती करता है और जब लड़कियों का भरोसा बढ़ता है, तो गंदा खेल शुरू हो जाता है। लड़कियों पर जबरन धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाता है। खालिद अंसारी हिंदू लड़कियों का ब्रेनवाश करके उनका इस्लामीकरण करने का षड्यंत्र करता रहता है।

इसे भी पढ़ें: ओपी राजभर की NDA में हुई वापसी

बता दें कि पीड़िता शहर के एक नामी शिक्षण संस्थान की छात्रा है, जहां से वह पढ़ाई कर रही है। स्कूल में ही उसकी दोस्ती साथ में पढ़ने वाली छात्रा से होती है। छात्रा के जरिए उसकी दोस्ती शिवम यादव नाम के एक लड़के से होती है। शिवम यादव बाद में उसे खालिद अंसारी से मिलवाता है और फिर खालिद और शिवम मिलकर गुड़िया को अपनी जाल में फंसा लेते हैं और उसके साथ जबरन दुष्कर्म, धर्म परिवर्तन जैसे घिनौने कृत्य को अंजाम देते हैं। पुलिस ने पीड़िता के पिता के तहरीर के आधार पर ने शिवम यादव और खालिद अंसारी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़ें: ‘बाढ़ को सरकारी आमंत्रण भी मिलता है’

Spread the news