Satyaprem ki katha Teaser Release: एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की अभिनित फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ (Satyaprem Ki Katha) का टीजर रिलीज होने के बाद चर्चा में हैं। फिल्म के शानदार टीजर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। कुछ सेकेंड का टीजर रोमांस, इमोशंस और अलगाव से भरा हुआ हैं। टीजर देखकर दर्शकों की फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ गया है, सभी को इसके जल्द रिलीज होने की तरफ निगाह है।

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने शादी के बाद अपनी आने वाली अपनी पहली फिल्म सत्यप्रेम की कथा के टीजर को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस टीजर में कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की जोड़ी खूब जम रही हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन दूसरी बार एक साथ बड़ी स्क्रीन पर नजर आएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की आने वाली यह फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ (Satyaprem Ki Katha) हैं। फिल्म के टीजर में देखा जा जा रहा है कि दोनों की केमिस्ट्री काफी दमदार हैं। वहीं, फिल्म के टीजर वीडियो को देखकर दर्शक फिल्म के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

12 जून को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म के टीजर रिलीज होते ही दर्शकों की इसे पर्दे पर देखने की बेसब्री बढ़ गई है, तो बता दें कि यह फिल्म 29 जून को रिलीज होने वाली हैं। फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का टीजर की खास बात यह है कि यह कार्तिक आर्यन के डायलॉग से शुरू होता है। इसमें वो कहते हैं कि- ‘बाते जो कभी पूरी न हों, वादे जो अधूरे हों, हंसी जो कभी कम न हो, आंखें जो कभी नम न हो। अगर हो तो बस इतना जरूर हो, आंसू उसके पर मेरी आंख नम हो।’

इसे भी पढ़ें: एक-दूजे के हुए सिद्धार्थ और कियारा

इसे भी पढ़ें: Kiara Advani ने ग्लैमरस अंदाज में कराया फोटोशूट

Spread the news