Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding: अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। फैंस दोनों की शादी की लंबे समय से कयास लगा रहे थे। फैंस की ख्वाहिश अब पूरी हो गई है। बता दें कि दोनों ने शादी के लिए राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस (Suryagarh Palace) को चुना था। शादी के लिए दोनों कपल परिवार वालों के साथ 4 फरवरी को ही यहां पहुंच गए थे। 5 फरवरी से मेहमानों का आना भी शुरू गया था। 5 फरवरी से शादी की रस्में शुरू हो गई थीं और 7 फरवरी को दोनों ने सात फेरे लेते हुए एक-दूसरे के हो गए।

बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा की शादी के लिए दिल्ली से बैंड वाले आए। वहीं दुल्हे राजा सिद्धार्थ मल्होत्रा पंजाबी स्टाइल में कियारा को अपनी दुल्हनियां बनाने पहुंचे। वहीं शादी से पहले प्री-वेडिंग फंक्शन की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर आनी शुरू हो गई थीं। इन तस्वीरों को देख कर समझा जा सकता है कि दोनों की शादी शाही तरीके से संपन्न हुआ है।

Siddharth Malhotra and Kiara Advani marriage

बॉलीवुड के ये सितारे हुए शामिल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिद्धर्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में करीब 100 से 125 मेहमानों ने शिरकत की। इनमें बॉलीवुड जगत की कई सितारे भी मौजूद रहे। जानकारी के अनुसार बॉलीवुड जगत से करण जौहर, मलाइका अरोड़ा, शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत, अरमान जैन और उनकी पत्नी अनीसा मल्होत्रा, जूही चावला और उनकी पति जय मेहता मौजूद रहे। इसके अलावा मुकेश अंबानी के बेटी और कियारा की दोस्त ईशा अंबानी ने भी शादी में शामिल हुईं।

इसे भी पढ़ें: एक्ट्रेस ने दिलकश अदाओं से लगाई आग

Spread the news