Sapna Choudhary: नववर्ष पर नव उत्साह और उमंग के तरानों के बीच डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो धमाल मचा रहा है। अवसर कोई हो क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस के बिना वह अधूरा ही नजर आता है। नववर्ष की शुरुआत पर भी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने पर लोग जमकर ठुमके लगाते देखे गए।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) शादी के बाद अपने परिवार को वक्त दे हरी हैं और वह अब एक बच्चे की मां बन चुकी हैं। ऐसे में उनके ऊपर पारिवारिक जिम्मेदारियां भी आ गई हैं। बावजूद इसके फैंस उनके प्रति दीवानापन कम नहीं हुआ है। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की झलक पाने को फैंस आज भी बेताब नजर आते हैं।

इसे भी पढ़ें: Esha Gupta का स्कर्ट देख बेचैन हुए फैंस

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के बाद से कई हरियाणवी डांस आईं, मगर फैंस पर सपना का जादू आज भी सिर चढ़कर बोल रहा है। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के लटकों-झटकों की दीवानगी लोगों में आज भी बनी हुई है। सपना चौधरी के मंच पर आते ही मूरे महफिल का नजारा ही बदल जाता था। यही वजह है कि सपना के पुराने डांस वीडियो आज भी रह-रह कर वायरल होते रहते हैं।

सपना के लचकदार डुमके से कितने लोग घायल होना चाहते हैं, उसका अंदाजा स्टेज के सामने उमड़ी भीड़ से लगाया जा सकता है। सपना चौधरी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। प्रशंसकों को सपना के नए वीडियो के आने का बेसब्री से इंतजार रहता है।

हालांकि वह शादी के बाद से स्टेज पर बहुत कम ही नजर आई हैं। लेकिन प्रशंसकों को आज भी उनके लौटने का इंतजार है। फिलहाल सपना के ठुमकों का जादू आज भी बरकरार है और यही वजह है कि सोशल मीडिया में अक्सर उनके पुराने डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं। मजे की बात यह है कि उनके इन वीडियोज को अभी भी अच्छे व्यू मिल रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: स्टार कपल ने एयरपोर्ट पर किया रोमांस, वीडियो वायरल

Spread the news